Bahraich News: सीएम योगी एक सप्ताह में दूसरी बार भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे जनसभा

Bahraich News: सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार दोपहर 2 बजे भाजपा प्रत्याशी डॉ. आनंद कुमार गोंड के समर्थन में महसी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Update: 2024-05-09 16:47 GMT

cm yogi (Pic: Social Media)

Bahraich News: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का प्रचार खत्म होने में 48 घंटा शेष है। ऐसे में बहराइच सीट को लेकर सर्गमियां काफी तेज हो चुकी हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी दो दिन पूर्व 7 मई को नानपारा के सआदत इंटर कॉलेज में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहराइच लोकसभा चुनाव को लेकर सभा कर चुके थे और अब कल शुक्रवार को भी एक सप्ताह में दूसरी सभा सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार दोपहर 2 बजे भाजपा प्रत्याशी डॉ. आनंद कुमार गोंड के समर्थन में महसी विधानसभा के तेजवापुर ब्लॉक के रमपुरवा बाग में विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं। एक सप्ताह के अंदर मुख्यमंत्री का दूसरा दौरा चुनाव के नजरिए से बहुत महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। उस दिन सीएम योगी पाकिस्तान का नारा लगाने वालों को जमकर लताड़ा था और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट, सपोर्ट की जनसभा कर चुके है। सीएम के उस दिन के भाषण की गूंज पड़ोसी देश पाकिस्तान में अब सुनी जा रही है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने की थी रैली

उल्लेखनीय है कि आज बृहस्पतिवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बहराइच शहर के गेंद घर ग्रांउड में संविधान बचाओ रैली को संबोधित किया है और इंडिया गठबंधन बहराइच सीट के लिए सपा प्रत्याशी रामेश गौतम, कैसरगंज सीट से उम्मीदवार भगतराम मिश्र, गोंडा सीट से महिला उम्मीदवार श्रेया वर्मा और श्रावस्ती सीट से पार्टी उम्मीदवार राम सिरोंमणि वर्मा के लिए जहां भाजपा पर जमकर बरसे हैं। वहीं अपने प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने को लेकर जमकर कसीदे पढ़े हैं। साथ ही अपने भाषण के दौरान अपने मुस्लिम प्रेम को उजागर कर चुके हैं। वहीं 11मई को लोक सभा चुनाव मतदान के चौथे चरण प्रचार के अंतिम दिन बसपा प्रमुख कुमारी मायावती श्रावस्ती में जनसभा कर रही हैं। बहराइच संसदीय सीट से बसपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में सबको अपने से कम बताने वाले भाजपा विधायक श्रीमती सरोज सोनकर के देवर डा बृजेश सोनकर अपने सामने सबको बौना बता रहे हैं। वह दावा कर रहे हैं कि इस बार बहन जी का ही जादू चलेगा।


सभी प्रत्याशियों को बताया बाहरी

अन्य दल तो अपने फायदे के लिए मतदाता को बरगला कर सत्ता हासिल करने में लगे हैं। जबकि भारतीय संविधान निर्माता डा भीमराव अम्बेडकर के सपने सकार करने के सोशल इंजीनियरिंग करके समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति की लड़ाई सिर्फ और सिर्फ बसपा लड़ती आ रही है। उन्होंने दावा किया है कि बहराइच लोकसभा सीट पर जितने प्रत्याशी हैं वह उनमें से सबसे योग्य,पढा लिखा निर्विवाद और स्थानीय है और सभी प्रत्याशी बाहरी हैं। उन्होंने कहा कि इस बार बहराइच की जनता अपने क्षेत्र और स्वास्थ्य ,शिक्षा, रोजगार के लिए उनको अपना आशीर्वाद जरूर देगी।

11 मई को है रैली

बृजेश सोनकर ने कहा कि जब तक पढा लिखा और ईमानदार स्थानीय प्रतिनिधि जनता नहीं देगी तब तक बहराइच का समुचित विकास सम्भव नहीं है और वह बहराइच की जनता से अपील कर रहे हैं कि किसी के बहकावे में न आकर अपने मत का मूल्य समझे। तभी बहराइच का समुचित व सम्पूर्ण विकास हो पायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि बसपा प्रदेश की सभी सीटों पर लड़ाई लड़ रही है और जनता किसके साथ है यह श्रावस्ती में 11 मई को होने वाली रैली में पता चल ही जायेगा। उन्होंने बताया कि वह लखनऊ विश्वविद्यालय में भारतीय भाषा के प्रोफेसर पद पर कार्यरत हैं। लेकिन बसपा सुप्रीमो की प्रेरणा से वह सोशल इंजीनियरिंग के तहत समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति की मदद करना चाहता हूं। इसीलिए राजनीति क्षेत्र में आये हैं।

Tags:    

Similar News