Bahraich News: ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- बीजेपी की तरफ देखना मत नहीं तो...

Bahraich News: अखिलेश यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के पास कौन सा चेहरा है उनके ऊपर ठप्पा लगा है कि वो पिछड़ों का हक़ लुटते हैं, वोट मुसलमानो का लेते हैं और काम सिर्फ अपनी बिरादरी के लोगों का करते हैं।

Report :  Anurag Pathak
Update: 2023-12-15 13:03 GMT

Bahraich News (Pic:Newstrack)

Bahraich News: जिले में पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने आज पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व इंडिया महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये लोग सिर्फ बात करते है और भाजपा काम करती है वो नाम ले रहे है पीडीए का और यहां PDA स्थापित किया जा रहा है। अखिलेश यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के पास कौन सा चेहरा है उनके ऊपर ठप्पा लगा है कि वो पिछड़ों का हक़ लुटते हैं, वोट मुसलमानो का लेते हैं और काम सिर्फ अपनी बिरादरी के लोगों का करते हैं। वो सिर्फ मुसलमानो को बीजेपी का भय दिखा करके उनके बीच नफरत पैदा करने का काम करते हैं। वो उनसे कहते हैं कि बीजेपी की तरफ देखना मत नहीं तो आंख फूट जाएगी। बीजेपी बहुत खतरनाक पार्टी है मुसलमान को देश से निकाल देगी।

...उस दिन राजभर का नाम होगा जरूर 

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि जब तक लोग जनता के बीच नहीं जाएंगे संगठन से नहीं जोड़ कर रखा जाएगा तब तक उन्हें वोट नहीं मिलेगा। सड़क पर घूमने से कुछ नहीं मिलता जनता सपा बसपा और कांग्रेस से ऊबकर कर भाजपा के पास आई है, यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उन्होंने कहा कि जिस दिन भी विस्तार होगा उस दिन राजभर का नाम जरूर रहेगा।

Tags:    

Similar News