Bahraich News: गोवा से भागे बदमाश ने साथियों संग मिल सर्राफा व्यापारी से की थी लूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bahraich News: बीते दिनों नानपारा कोतवाली इलाके में सर्राफा व्यापारी को चाकू मारकर लाखों रुपए की लूट को अंजाम देने वाले चार लोगों को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Anurag Pathak
Update:2024-02-13 16:42 IST

बहराइच पुलिस ने किया लूट का खुलासा (न्यूजट्रैक) 

Bahraich News: बीते दिनों नानपारा कोतवाली इलाके में सर्राफा व्यापारी को चाकू मारकर लाखों रुपए की लूट को अंजाम देने वाले चार लोगों को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लूट के मास्टर माइंड दीवान सिंह ने गोवा में एक कांड करने बाद वापस आकर राजस्थान के रहने वाले तीन लोगों के साथ इस घटना को अंजाम दिया था । इनके पास से व्यापारी से लूटे गए जेवरात व नगदी बरामद हुई है। पुलिस अधीक्षक ने इन्हे गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को बीस हजार रुपए के नगद पुरस्कार देने की बात कही है।

बता दें कि बीती नौ फरवरी को नानपारा इलाके में दुकान बंद कर वापस घर जा रहे एक सर्राफा व्यापारी को बाइक सवार तीन लुटेरों चाकुओं से हमलाकर उसके पास से लाखों रुपए कीमत के जेवरात व नगदी को लूट कर फरार हो हुए थे इस सनसनीखेज वारदात से जिले में हड़कंप मच गया था पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने घटना में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया था।

अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि नौ फरवरी को अमित सोनी नाम के सर्राफा व्यापारी से नानपारा कोतवाली इलाके में लूट की वारदात हुई थी इस मामले में एस ओ जी व सर्विलांस व नानपारा कोतवाली की संयुक्त टीम लूटरों को पकड़ने के लिए लगाई थी मुखबिर की सूचना के बाद घटना में शामिल नानपारा इलाके दीवान सिंह सहित राजस्थान के सीकर जिले के रहने वाले अंकित कुमावत, कमलेश कुमावत व हेमराज नाम के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में दीवान सिंह शातिर अपराधी है इसने कुछ समय पूर्व गोवा में एक व्यक्ति पर हमला किया था उसके बाद ये वहां से वापस बहराइच आ गया और अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था इनके पास से लूटे गए जेवरात, पच्चीस हजार नगदी के साथ दो बाइक 6 फोन व चाकू बरामद हुआ है ।

Tags:    

Similar News