Ballia News: सहतवार रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

Ballia News: महिला के चपेट में आने की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों द्वारा महिला की शिनाख्त सहतवार कस्बे के ही वार्ड नंबर 4 की निवासी कलावती देवी पत्नी हीरा चौहान के रूप में की गई।

Update: 2022-11-26 14:40 GMT

Ballia News Woman died hit by train near Sahatwar railway station (Newstrack)

Ballia News: शनिवार को उत्तर प्रदेश के बलिया में सहतवार रेलवे स्टेशन के पश्चिम आउटर सिग्नल के पास एक45 वर्षीय महिला की ट्रेन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। महिला के चपेट में आने की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों द्वारा महिला की शिनाख्त सहतवार कस्बे के ही वार्ड नंबर 4 की निवासी कलावती देवी पत्नी हीरा चौहान के रूप में की गई। सूचना पर पहुंची सहतवार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि सहतवार थाना क्षेत्र के सहतवार निवासिनी कलावती देवी शनिवार की सुबह किसी कार्यवश रेलवे लाइन की तरफ गई थी इसी बीच रेलवे लाइन पर करते समय वो आती हुई ट्रेन को नही देख सकीं और ट्रेन की जद में आ गई । ट्रेन की जद में आने की वजह से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एक महिला के ट्रेन की जद में आने की सूचना पर काफी संख्या में घटना स्थल पर भीड़ जुट गई और भीड़ में से ही किसी ने शव की शिनाख्त करने के साथ ही उनके परिजनों सहित पुलिस को भी सूचना दी जिसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

कलावती देवी की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है ।

Tags:    

Similar News