Banda Crime News: घर से आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ने गया था, तालाब में तैरती मिली बच्चे की लाश

Banda Crime News: जनपद के बिसंडा थाना अंतर्गत विसण्डी गांव में एक 8 वर्षीय बालक घर से आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ने गए बच्चे की लाश तालाब में मिली।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-11-04 17:55 GMT

मृतक बच्चा। 

Banda Crime News: जनपद के बिसंडा थाना अंतर्गत विसण्डी गांव में एक 8 वर्षीय बालक घर से आंगनवाड़ी केंद्र में पढ़ने के लिए गया था और शाम को घर वापस नहीं लौटा। सवेरे गांव के ही तालाब में उसकी लाश मिली। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

ठ वर्षीय शिवदर्शन रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था: ASP

इस बारे में बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि बृहस्पतिवार को आंगनबाड़ी केंद्र पढ़ने गया आठ वर्षीय शिवदर्शन उर्फ तन्नू रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था। इस बाबत बिसंडा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। घटना के बाद बिसंडा बबेरू और कमासिन थाने की पुलिस ने पूरी रात सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला। आज शुक्रवार को सवेरे बच्चे की लाश तालाब में तैरती हुई मिली।

सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस बल द्वारा शव को पानी से बाहर निकाल कर पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव का पोस्टमार्टम पैनल द्वारा गठित डॉक्टर की टीम मय वीडियोग्राफी से कराई जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रथम दृष्टया किसी आपराधिक कृत्य का होना प्रकाश में नहीं आया है, फिर भी इस मामले की हर बिंदु से जांच की जा रही है।

बच्चे की मौत पानी में डूबने से हुई है: एएसपी

एएसपी ने बताया कि प्रतीत होता है कि बच्चे की मौत पानी में डूबने से हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उधर घर वाले भी परेशान हैं कि घर से पढ़ने गया बच्चा तालाब तक कैसे और क्यों पहुंचा।

Tags:    

Similar News