Banda News: कुल्हाड़ी से काटकर किसान की हत्या, गांव में दहशत

Banda News: योगी सरकार के तमाम निर्देशों और अपराध नियंत्रण के सरकारी दावों के बावजूद भी प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी के बांदा में ताबड़तोड़ हत्याएं और लाशों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-02-27 07:51 GMT

घटना के बारे में बताती पीड़िता (फोटो: सोशल मीडिया)

Banda News: योगी सरकार के तमाम निर्देशों और अपराध नियंत्रण के सरकारी दावों के बावजूद भी प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी के बांदा में ताबड़तोड़ हत्याएं और लाशों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है, जो पुलिस की सक्रियता पर सवालिया निशान लगा रहा है। बांदा में फिर एक किसान की बदमाशों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। एक दिन बाद परिजनों ने किसान का शव मसूर के खेतों में देखकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। किसान की हत्या के बाद उसका परिवार सहमा हुआ है और गांव के ही कुछ दबंगों पर हत्या किए जाने का आरोप लगा रहा है, साथ ही पूरे परिवार की जान भी खतरे में बता रहा है। पुलिस इस मामले में अज्ञात हमलावरों द्वारा हत्या किए जाने की बात कह रही है। हत्या की वारदात बिसंडा थाना क्षेत्र के चंद्रायल गांव में हुई।

जहां का रहने वाला किसान 40 वर्षीय किसान मोती लाल यादव एक दिन पहले बटाई में लिए गए खेतों की रखवाली करने गया था। शाम तक किसान जब वापस नहीं आया उसके बच्चों ने तलाश शुरू की और अगले दिन मसूर के खेतों के बीचो-बीच उसकी लाश पाई गई, मृतक किसान के शरीर में चाकू और कुल्हाड़ी से वार किए गए थे और पूरे शरीर में धारदार हथियार से मारे जाने के निशान थे।

मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी गई और मौके पर तत्काल फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, फील्ड यूनिट के साथ पुलिस फोर्स पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि काफी दिन पहले से गांव का ही दबंग सुरेंद्र उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा था और यह हत्या सुरेंद्र और उसके साथियों ने की है, मृतक के बच्चों ने दबंग आरोपियों से अपनी जान को भी खतरा बताया है।

इस मामले में सीओ बबेरू राकेश कुमार सिंह का कहना है कि किसान मोती लाल यादव की हत्या अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी चाकू और संभवत: गोली मारकर की है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर पूरी जानकारी हो सकेगी। फॉरेंसिक टीम और फील्ड यूनिट मौके से साक्ष्य जमा कर रही है, जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News