Banda News: यमुना नदी में तीन युवक डूबे, पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Banda News: 3 युवकों ने पूरी नदी पार करने के उद्देश्य से नदी के बीच मजधार में चले गए। जहाँ पर वे लोग डूबने लगे।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Monika
Update: 2022-05-05 07:29 GMT

यमुना नदी में तीन युवक डूबे (फोटो: सोशल मीडिया )

Banda News: चिल्ला थाना क्षेत्र के शादीमदनपुर गांव (Sadi Madanpur Village) के मजरा गौसीपुर से तीन युवकों के नदी में डूबने (three youths drowned) की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। यहां 9 हमजोली के युवक गांव के बाहर बह रही यमुना नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि इन युवकों का साथ कुछ ही देर का होगा। नहाते हुए उन सभी ने यमुना नदी (Yamuna River) पार करने की शर्त लगाई। जिसमे से 3 युवकों ने पूरी नदी पार करने के उद्देश्य से नदी के बीच मजधार में चले गए। जहाँ पर वे लोग डूबने लगे।

उसको डूबता हुआ देखकर साथ आये गए युवकों ने स्थनीय मलाहरों को जानकारी दी। काफी देर तक मलाहरों ने खोजा लेकिन जब वे तीनों नहीं मिले तो उन लोगों ने ग्राम प्रधान सहित चिल्ला पुलिस को इस घटना की जानकारी दी । जानकारी पाकर मौके पर पहुँचे चिल्ला थाना प्रभारी आनन्द कुमार ने तुंरत ही प्रयागराज से गोताखोरों को बुलवाया हैं।

पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी (फोटो: सोशल मीडिया )

चिल्ला थाना प्रभारी आनन्द कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के गौसीपुर के 9 युवक नदी में नहाने के लिए गए हुए थे, जिसमें से तीन युवक डूब गए । जिनके नाम हसन पुत्र गफ्फार अली उम्र 18 वर्ष, साहिल पुत्र मो0हनीफ उर्फ सद्दा उम्र 19 वर्ष तथा तनवीर पुत्र मंसूर उर्फ कल्लू उम्र 18 वर्ष है ।

बीती शाम से लगातार हो रहा ढूंढने का प्रयास 

ग्रामीणों का कहना है कि NDRF टीम जितनी जल्दी आ जाए उतना ही अच्छा होगा क्योंकि कल शाम 4:00 बजे से अभी तक गोताखोर उन्हें ढूंढ नहीं पाए। पूरे गाँव मे हा हा कार मचा है। वही मौके पर पैलानी के तहसीलदार तिमराज सिंह तथा नायब तहसीलदार कमलेश कुमार एवं सीओ सदर आनन्द कुमार पाण्डे भी मौके पर पहुँच गए हैं।

Tags:    

Similar News