Banda News: आपसी कहासुनी में पति-पत्नी ने खाया जहरीला पदार्थ, हुई मौत

Banda News: पहले पत्नी ने जहरीला पदार्थ जाया जिससे उसकी मौत हो गयी उसके बाद ही पति ने भी जहरीला पदार्थ खाकर की जीवन लीला समाप्त।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-01-14 02:19 GMT

Banda News

Banda News: यूपी के बाँदा कोतवाली अंतर्गत मवई बुजुर्ग गांव के रहने वाले एक दंपत्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान लेली। बताया जा रहा है कि पहले पत्नी ने जहरीला पदार्थ जाया जिससे उसकी मौत हो गयी उसके बाद ही पति ने भी जहरीला पदार्थ खाकर की जीवन लीला समाप्त। 6 महीने के एक मासूम सहित तीन बच्चों को छोड़ गया दंपत्ति। घटना के बाद पोलिस ने मौके पर पहुँच दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी पुलिस।

मिली जानकारी के मुताबिक बांदा में शराब पीने के आदी पति से तंग आकर पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पत्नी की मौत के कुछ ही देर बाद पति ने जहरीला पदार्थ खाकर की जीवन लीला की समाप्त कर ली। वहीं मृतका की मां ने बताया की दमाद शराब का आदी था दोनों के 3 बच्चे है जो अब अनाथ हो गए हैं उनमें से एक बच्चा 6 महीने का है शराब पीने को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था जिससे मृतिका मेरी बेटी परेशान रहती थी। 

Tags:    

Similar News