Banda News: नशे में था ट्रक दौड़ा रहा था ड्राइवर, अनियंत्रित होकर घुसी झोपड़ी में घुसा, मचा हाहाकार

Banda News: आज दोपहर अतर्रा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बनी एक गुमटी को रौंद दिया। जिससे गुमटी में मौजूद 5 बच्चे ट्रक की चपेट में आ गए।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-02-19 13:02 GMT

Banda speeding truck crush the hut

Banda News: यूपी के बांदा जिले में शराब के नशे में तेज रफ्तार से चला रहे ट्रक यमदूत का दूत साबित हो रहे हैं। यहां रोजाना शराब पीकर तेज गति से वाहन चलाने से होने वाली दुर्घटनाओं से लोगों की मौत का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आज फिर एक ट्रक ने सड़क किनारे स्थित एक झोपड़ी को कुचल दिया। जिससे उस झोपड़ी में मौजूद एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क में जाम लगा दिया। कई घंटों तक रोड को बाधित रखा। पुलिस अधिकारी और स्थानीय नेताओं के समझाने बुझाने के बाद जाम खुल सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक और ट्रक ड्राइवर दोनों को कब्जे में ले लिया है।

घटनाक्रम

यह दर्दनाक हादसा नरैनी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पड़मई में हुआ है। जहां आज दोपहर अतर्रा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बनी एक गुमटी को रौंद दिया। जिससे गुमटी में मौजूद 5 बच्चे ट्रक की चपेट में आ गए। जिसमें एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीणों ने 112 एंबुलेंस की मदद लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

फिलहाल बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। दुर्घटना के फौरन बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर और ट्रक दोनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर ही जाम लगा कर घंटों पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र और स्थानीय नेताओं के काफी समझाने बुझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खत्म किया। ग्रामीणों का कहना था कि ट्रक ड्राइवर शराब पिए था और लहराते हुए गाड़ी चला रहा था जिससे यह हादसा हुआ है ग्रामीणों की यह भी मांग थी कि रास्ते में ब्रेकर बनना चाहिए।

वहीं इस मामले में अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि हादसे में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 4 बच्चे जिला अस्पताल में भर्ती हैं. खतरे से बाहर हैं ट्रक ड्राइवर की मेडिकल जांच कराई जाएगी. घटनास्थल वाली सड़क पर ब्रेकर बनवाये जायेंगे।

Tags:    

Similar News