Banda News: मां की हत्या, बहू को जेल और पत्नी वियोग में पिता की मौत से छूटा राहुल का धीरज, बोला- नहीं रहा जीने का कोई सहारा

Banda News: गृह कलह ने महज पखवाड़ा भीतर उजाड़ दिया भरा पूरा परिवार 11 दिन पहले मां की हत्यारिन पत्नी की पीड़ा से उबरने की कोशिश कर रहे रोहित से पिता ने भी इस जन्म की कट्टी कर ली

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-06 22:58 IST

Banda News ( Pic-  Social- Media)

Banda News. 11 दिन पहले मां की हत्यारिन पत्नी की पीड़ा से उबरने की कोशिश कर रहे रोहित से पिता ने भी इस जन्म की कट्टी कर ली। पत्नी वियोग से व्यथित पिता की रविवार को अचानक तबियत बिगड़ी। उपचार के लिए तत्काल बांदा और कानपुर ले जाया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस वज्राघात से हलाकान रोहित एक ही बात रट रहा है, अब वह किसके सहारे जिएगा।

गृह कलह ने महज पखवाड़ा भीतर उजाड़ दिया भरा पूरा परिवार

मालूम हो कि बदौसा थाना क्षेत्र के शाहपुर सानी गांव में 25 सितंबर को रोहित की पत्नी गुड़िया उर्फ सरोजा ने घरेलू अपनी सास गोमती पत्नी ओमकार को सिर में पत्थर की चकिया से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया था। श्वसुर ओमकार ने बहू गुड़िया उर्फ सरोजा के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी थी। पुलिस ने हत्या का आरोपी बनाकर गुड़िया को जेल भेज दिया है।

मां-बाप को खोने और अर्द्धांगिनी के बंदी बनने से पछाड़ें खा रहा अकेला रोहित

इधर, पत्नी वियोग में ओमकार गुमसुम रहने लगा। अचानक तबियत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल बांदा ले जाया गया। डाक्टरों कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर में इलाज के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ओमकार की मौत की खबर पर गांव में मातम पसर गया। लेकिन ओमकार के बेटे रोहित का बुरा हाल है। कहता है, मां को पत्नी ने मार डाला। जेल चली गई। सजा होगी। पिता ही सहारा थे। लेकिन मां के वियोग में वह भी चल बसे। अब वह, किसके सहारे जिएगा। जीने का मकसद समझ नहीं आता।

Tags:    

Similar News