Banda News: नहाने गए 5 बच्चे तालाब में डूबे, दो की मौत एक की हालत गंभीर

Banda News: एक बच्चा जिला अस्पताल में भर्ती है जबकि दूसरे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा गांव की है।

Update: 2023-05-27 18:05 GMT
(Pic: Newstrack)

Banda News: तालाब में नहाने गए 5 नाबालिक बच्चे डूब गए जिनमें से दो की मौत हो गई। एक बच्चा जिला अस्पताल में भर्ती है जबकि दूसरे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा गांव की है। बांदा में नहाते समय 5 बच्चों के डूबने का मामला सामने आया है, जिनमें ग्रामीणों ने तत्काल रेस्क्यू कर 3 बच्चों को बचा लिया जबकि दो बच्चों की मौत हो गई। बचाए गए एक बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह हादसा बांदा के गिरवा थाना क्षेत्र के गांव सहेवा से सामने आया है जहां आज दोपहर 5 बच्चे गांव में ही बने तालाब में नहा रहे थे अचानक भीट से पैर फिसलने से ये बच्चे तालाब की गहराई में जा गिरे। तालाब के किनारे बैठे ग्रामीणों ने आनन-फानन में कूदकर उन बच्चों को बचाना शुरू किया लेकिन दो बच्चे गहराई में चले गए थे, ग्रामीणों ने काफी देर की मशक्कत के बाद सभी पांचों बच्चों को तालाब से निकालकर आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बाकी दो बच्चे पूरी तरह से सकुशल हैं।

हालांकि जब तक ग्रामीणों को हादसे की जानकारी हुई तब तक बच्चे पानी में डूब गए थे। ग्रामीणो ने किसी तरह से पांचों बच्चों को बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस समय पर पहुंची और बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। ट्रामा सेंटर में भर्ती बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रदीप गुप्ता ने कहा कि अस्पताल में तीन बच्चे लाए गए थे। इनमें से दो बच्चे खतरे से बाहर है जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Tags:    

Similar News