Banda News: रात भर नशे में पत्नी से झगड़ा, तड़के कब्रिस्तान जाकर लगाई फांसी

Banda News: शराब के लती पति ने घर में पत्नी से सोमवार की रात लड़ाई, मारपीट की और मंगलवार को तड़के बाहर से कुंडी चढ़ाकर दूर कब्रिस्तान जाकर मौत को गले लगा लिया। नीम के पेड़ में फंदा लगाकर फांसी पर झूल गया।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-09-17 21:06 IST

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Banda News: शराब के लती पति ने घर में पत्नी से सोमवार की रात लड़ाई, मारपीट की और मंगलवार को तड़के बाहर से कुंडी चढ़ाकर दूर कब्रिस्तान जाकर मौत को गले लगा लिया। नीम के पेड़ में फंदा लगाकर फांसी पर झूल गया। लोगों ने शव देखा तो भीड़ जुट गई। पहचानने वालों ने परिवार को सूचना दी। रोते बिलखते परिवार ने शव को फंदे से नीचे उतार लिया। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मंगलवार तड़के का वाकया

वाकया बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के खुटला मोहल्ले का है। राजू प्रजापति का बेटा धर्मेंद्र (40) मजदूरी करता था। शराब का लती धर्मेंद्र हफ्ते भर पहले ही दिल्ली से लौटा था। छोटे भाई रामदयाल ने बताया, नशे में धर्मेंद्र पत्नी सुनीता से झगड़ता था। सोमवार की रात भी दोनों में झगड़ा हुआ। इसमें कुछ भी नया नहीं था। लेकिन आज सुबह उसने जिस तरह जान दी उसका किसी को दूर-दूर तक अंदाजा नहीं था।

पत्नी बच्चों के शोर मचाने पड़ोसियों ने खोली बाहर से कुंडी

सुबह पत्नी और बच्चे जागे और बाहर से दरवाजा बंद पाकर शोर मचाया। पड़ोसियों ने दरवाजा खोला। किसी ने धर्मेंद्र का शव कब्रिस्तान में पेड़ से लटकने की जानकारी दी। पूरा परिवार रोते बिलखते कब्रिस्तान पहुंचा। फंदा काट कर शव नीचे उतार लिया। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे लिया। पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Tags:    

Similar News