Banda News: बांदा पुलिस ने नोएडा से दबोचा 50 हजार का इनामी तस्कर

Banda News: एसपी अंकुर अग्रवाल ने तस्कर की गिरफ्तारी का श्रेय अकेले बांदा पुलिस को दिया है। जबकि सूत्रों ने इसे बांदा पुलिस और नोएडा एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई बताया है।

Report :  Om Tiwari
Update: 2024-03-08 16:46 GMT

 बांदा पुलिस ने नोएडा से दबोचा 50 हजार का इनामी तस्कर: Photo- Newstrack

Banda News: बांदा पुलिस ने नोएडा एसटीएफ के सहयोग से 50 हजार के इनामी तस्कर रिंकू राठी को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना अंतर्गत दुर्गा टाकीज गोलचक्कर-मलकपुर मार्ग से उस समय दबोच लिया जब वह किसी विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था। उसके पास से दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड, पैन कार्ड और 1400 रुपए बरामद हुए हैं।

DIG अजय सिंह ने घोषित किया था इनाम

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया, 16 जुलाई 2023 को बबेरू पुलिस ने ओडिशा से लाई गई गांजे की खेप पकड़ी थी। दो अभियुक्त मौके से पकड़े गए थे। दो फरार हो गए थे। दोनों वांछितों रिंकू राठी पुत्र गजेंद्र निवासी सैदपुर थाना भोजपुर मोदीनगर, गाजियाबाद और मनीष पुत्र जगबीर निवासी डालयानपाना थाना दुजाना, झज्जर हरियाणा पर बांदा डीआईजी अजय कुमार सिंह ने 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

गैंगस्टर एक्ट लगाकर संपत्ति जब्ती की तैयारी

अग्रवाल ने बताया, मुखबिर की सूचना पर बांदा पुलिस गुरुवार को गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र से रिंकू राठी को दबोचने में सफल रही। रिंकू के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाकर उसकी संपत्ति जब्ती की तैयारी है। हालांकि अग्रवाल ने गिरफ्तारी का श्रेय अकेले बांदा पुलिस को दिया है। लेकिन सूत्रों ने इसे बांदा और नोएडा एसटीएफ की संयुक्त कार्यवाही करार दिया है। 

Tags:    

Similar News