Banda Accident Update: बोलेरो के उड़ गए परखच्चे, फिर निकलीं 7 लाशें, कैसे हुआ बांदा में भयानक सड़क हादसा?

Banda Road Accident: बांदा जनपद में एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, सूचना पाकर मौके पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक पहुंचे। पुलिस ने रेस्क्यू करके घायलों व शव को बाहर निकाला है, घायलों को निकालकर अस्पताल भिजवाया।

Update: 2023-06-30 02:33 GMT
Banda Road Accident (Social Media)

Banda Road Accident: बांदा जनपद में एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, सूचना पाकर मौके पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक पहुंचे। पुलिस ने रेस्क्यू करके घायलों व शव को बाहर निकाला है, घायलों को निकालकर अस्पताल भिजवाया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कमासिन रोड परैया दाई के पास का है। जहां तिलौसा गांव से एक ही परिवार के 8 लोग बोलेरो गाड़ी से बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बच्चे का इलाज करवाने के लिए जा रहे थे, वही प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बोलेरो की रफ्तार 120 किलोमीटर से ऊपर थी। सड़क किनारे खड़े ट्रक में बोलेरो जा घुसी। जिसमें घटना में दो बच्चे एक महिला वह एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। वही दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बाकी बचे 2 लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल इलाज हेतु भेजा गया है, जहां एक व्यक्ति की और मौत हो गई, जिसमें इस घटना में 7 लोगों की मौत हो चुकी है, वही सूचना मिलते ही बांदा जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन मौके पर पहुंचे, और घटनास्थल का जायजा लिया। इस दर्दनाक हादसे से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांदा सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके अलावा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही निर्देश दिए हैं कि घायलों का समुचित इलाज करवाया जाए।

पुलिस ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि तेज रफ्तार बोलेरो का अधा हिस्सा ट्रक में घुस गया। गाड़ी में फंसे लोगों को निकालने के लिए कटर मशीन मंगाई गई। कटर मशीन से गाड़ी को काट कर लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजा गया।

Tags:    

Similar News