Banda Jail Superintendent : जिस जेल में बंद था माफिया मुख्तार अंसारी, अब उसके अधीक्षक को जान का खतरा, पढ़ें पूरी खबर

Banda Jail Superintendent : बांदा जेल के अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी है। यह धमकी उनके बेसिक फोन पर दी गई है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-01 13:56 GMT

बांदा जेल (Photo - Social Media)

Banda Jail Superintendent : माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पिछले कई साल से बांदा जेल में बंद था, जिसकी हार्ट अटैक से बांदा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है। अब इसी बांदा जेल के अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी है। यह धमकी उनके बेसिक फोन पर दी गई है।इस धमकी के बाद जेल कार्मिक घबराए हुए हैं। जेल अधीक्षक ने इस मामले की कोतवाली में तहरीर देकर फोन पर धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुदकमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, माफिया डाॅन मुख्तार अंसारी बांदा जिला कारागार में बंद था, जहां मुख्तार अंसारी की अचानक तबियत खराब हो गई। इसके बाद जेल कार्मिकों ने उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने बताया था कि जेल कार्मिकों ने मुख्तार अंसारी को उलटी की शिकायत और बेहोशी की हालत में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया था, जांच कई चिकित्सकों की टीम ने उसका इलाज किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मुख्तार अंसारी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था। वहीं, उनके परिजनों ने मुख्तार अंसारी को जेल में जहर देने का आरोप लगाया था। 

धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंडल कारागर के वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई है। बेसिक फोन पर कहा गया है कि अब तुझे ठोकना पड़ेगा, अगर बच सकते हो तो बच लो। इस धमकी के बाद जेल कार्मिक डरे-सहमे हुए हैं। बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने पहले इस मामले को दबाए रखा, हालांकि बाद में जेल अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने फोन करके धमकी देने ने वाले अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस पूरे मामले पर बांदा के एसएसपी लक्ष्मी निवास ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News