Banda News: रहस्यमय परिस्थितियों में ग्राम प्रधान की मौत, मजदूर और महिला समेत तीन ने लगाई फांसी

Banda News: अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों ने जान दे दी। बांदा शहर के जरैली कोठी इलाके में किराए के कमरे पर रह रहे छावनी दर्दा गांव निवासी ओमप्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-23 22:21 IST

Banda News ( Pic- Newstrack)

Banda News: जिले में एक प्रधान की रहस्यमय परिस्थितियों में जहां मौत हो गई, वहीं अलग-अलग घटनाओं में एक महिला और मजदूर समेत तीन लोगों ने फांसी का फंदा चूमकर मौत को गले लगा लिया। शराब के लिए पैसे न देने पर पिता ने पहले बेटे को भला बुरा कहा, फिर आत्महत्या कर ली।

खेत से लौटा और चल बसा साथी गांव का प्रधान

बबेरू इलाके के साथी गांव प्रधान 29 वर्षीय उमेश प्रताप बुधवार को खेतों की देखरेख कर घर पहुंचे और चल बसे। अचानक बेहोश होने पर पत्नी प्रीति ने हिलाया डुलाया। शरीर में कोई हरकत न देख स्वजनों को बुलाया। सभी लोग फौरन बबेरू सीएचसी ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सांसद और जिला पंचायत अध्यक्ष ने बंधाया ढांढस

साथी ग्राम प्रधान की मौत पर बांदा-चित्रकूट सांसद कृष्णा पटेल, उनके पति पूर्व राज्य मंत्री शिवशंकर पटेल और जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल आदि ने घर पहुंच कर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। चचेरे भाई राजेश ने जहरीले कीड़े के काटने की भी आशंका जताई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण साफ होगा।

महिला और मजदूर समेत तीन लोगों ने चुनी मौत

इधर, अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों ने जान दे दी। बांदा शहर के जरैली कोठी इलाके में किराए के कमरे पर रह रहे छावनी दर्दा गांव निवासी ओमप्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण मालिक से पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है। इसी तरह तिंदवारी थाने के सिंहपुर गांव में उमेश पाल की बेटी 18 वर्षीय लक्ष्मी ने फांसी लगा ली। कारण अज्ञात है। जबकि कमासिन थाने के बीरा गांव में 45 वर्षीय रसूल खान ने महज शराब के लिए पैसे न देने से खफा होकर बेटे रमजान को तमाम भला बुरा कहा और कमरा बंद कर फांसी के फंदे पर झूल गया। पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम को भेजे हैं।

Tags:    

Similar News