Banda News: तलाक की पेशी से लौटी पत्नी का बंधे में मिला शव, CO ने जताई हत्या की आशंका

Banda News: बबेरू कोतवाली के अहार गांव निवासी राजा भैया पटेल ने करीब 15 साल पहले बेटी सुमन की शादी बिसंडा थाने के ग्राम कैरी निवासी मूलचंद्र पटेल के बेटे रामबाबू से की थी। पति समेत ससुरालजन उसे प्रताड़ित करते थे।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-18 22:30 IST

Banda News

Banda News: पति से तलाक के मुकदमे की पेशी से लौटते वक्त गुरुवार को लापता हुई पत्नी की गुमशुदगी को लेकर बबेरू कोतवाली पुलिस ने गजब की संवेदनहीनता दिखाई। मामला बांदा शहर का बताकर कन्नी काट ली। लेकिन शुक्रवार को इलाके में ही लापता का शव मिलने से बबेरू कोतवाली पुलिस चेहरा छिपाती नजर आ रही है। बबेरू CO सौरभ सिंह आगे आए। उन्होंने कहा, मामला हत्या का लगता है। छानबीन की जा रही है। सच्चाई सामने लाई जाएगी। दोषियों को दंडित कराया जाएगा।

बांदा आई सुमन वापस नहीं पहुंची अहार, गांव के पास झाड़ियों में मिला शव

बताया गया, बबेरू कोतवाली के अहार गांव निवासी राजा भैया पटेल ने करीब 15 साल पहले बेटी सुमन की शादी बिसंडा थाने के ग्राम कैरी निवासी मूलचंद्र पटेल के बेटे रामबाबू से की थी। पति समेत ससुरालजन उसे प्रताड़ित करते थे। मजबूरी में सुमन मायके में रह रही थी। छह माह पहले पति रामबाबू ने तलाक का मुकदमा कर दिया। उसी मुकदमें में सुमन गुरुवार को बांदा कचहरी आई थी। तारीख कर वापस मायके जा रही थी। लेकिन घर नहीं पहुंची।

हत्यारों ने निकाली सुमन की आंख, बबेरू पुलिस की हो रही फजीहत

सुमन के न पहुंचने पर तो पिता ने रिश्तेदारों के साथ उसे खूब खोजा। कहीं कुछ पता नहीं चला। पिता का कहना है, वह बबेरू कोतवाली गया। पूरी बात बताई। रिपोर्ट लिखानी चाही। लेकिन बबेरू पुलिस ने बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला बताकर उसे चलता कर दिया। बबेरू पुलिस संवेदनशीलता दिखाती तो शायद बेटी की जान बच जाती। शुक्रवार सुबह उसने बांदा शहर कोतवाली में भी दस्तक दी। बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई। शाम को बबेरू इलाके में अहार गांव अंतर्गत बंधे के निकट सुमन का शव पाया गया। आंख निकाली हुई नजर आई। चोट के निशान दिखे। CO सौरभ ने कहा, हत्या लगती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ठोस कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News