Barabanki News: जंगली जानवरों की वजह से गाँव में फैला दहशत, लाठी- डंडों से लोग कर रहे निगरानी

Barabanki News: बाराबंकी में जंगली जानवरो का खौफ इस कदर बढ़ गया है कि लोग पूरी तरह से डरे हुए हैं।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-09-16 11:08 IST

Barabanki News: बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र में जंगली जानवरों की दहशत थमने का नाम नहीं ले रही है। ग्रामीणों में भय का माहौल देखने को मिल रहा है। ग्रामीण रात रात भर जाकर लाठी डंडा लेकर के अपने घरों और खेतों की रखवाली करने में लगे हुए हैं। स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा जंगली जानवर के आने की सूचना स्थानीय वन विभाग की टीम को भी दी गई है। वन विभाग की टीम क्षेत्र में जंगली जानवरों को खोजने में लगी हुई है ग्रामीण अपनी रखवाली पर जिम्मा अपने कंधों पर उठाए हुए हैं।

जंगली जानवरो के पैरो के मिले निशान 

आपको बता देंगे पूरा मामला जनपद बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुर्जन पुरवा मजरे जमीन हुसैनाबाद गांव से जुड़ा हुआ है जहां पर ग्रामीणों ने एक जंगली जानवर को देखा है जिसकी वजह से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है क्योंकि लगातार आसपास के जिलों से जंगली जानवर के हमले की खबरें ग्रामीणों को मिलती रहती हैं उसी के चलते ग्रामीण डर के मारे रात में सो नहीं पाते हैं और लाठी डंडा लेकर अपने घरों और खेतों की रखवाली करने में लगे हुए हैं ग्रामीणों को कहना है कि खेतों के आसपास किसी जंगली जानवर के पैरों के निशान देखने को मिले हैं। 

जंगली जानवर को पकड़ने में लगी टीम 

जंगली जानवरो के पैरो के निशान मिलने की वजह से पूरे गांव के लोग डरे हुए है। जिसके चलते पूरी रात भर जाग कर लाठी डंडा लेकर गांव के लोग अपने घरों और खेतों की रखवाली करने में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ ग्रामीणों के द्वारा क्षेत्र में जंगली जानवर देखे जाने की सूचना वन विभाग की टीम को दी गई है मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम जंगली जानवर को खोजने में लगी हुई है साथ ही उसको पकड़ने के लिए कांबिंग भी की जा रही है ।

Tags:    

Similar News