Bareilly News: सौ बसों से 52 सौ भक्त अयोध्या के लिए रवाना, जय श्री राम के जयकारे से गूंज उठा शहर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली से राम की नगरी अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए शनिवार की रात सौ बसों से करीब 52 सौ भक्त राम भजन गाते हुए रवाना हुए।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-03-17 11:01 GMT

सौ बसों से 52 सौ भक्त अयोध्या के लिए रवाना, जय श्री राम के जयकारे से गूंज उठा शहर: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली से राम की नगरी अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए शनिवार की रात सौ बसों से करीब 52 सौ भक्त राम भजन गाते हुए रवाना हुए। इस दौरान सांसद संतोष गंगवार, वन मंत्री अरुण कुमार, मेयर उमेश गौतम, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, मीरगंज विधायक डीसी वर्मा, जिलाध्यक्ष बीजेपी पवन शर्मा मौजूद रहे। जय श्री राम के जयकारे के साथ भक्तों को रवाना किया गया।

अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए भक्त बसों से रवाना

बीजेपी नेता ओमपाल गंगवार ने बताया कि वो बस में राम भक्तों को लेकर अयोध्या जा रहे हैं वो बहुत खुश हैं। लम्बे समय से वो राममंदिर बनने का इंतजार कर रहें थे। वो कारसेवा के दौरान जेल भी गए थे। काफ़ी समय के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है जिसके दर्शन के लिए मीरगंज विधानसभा सहित पूरे जिले से कई बसों से बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता अयोध्या रामलला के दर्शन करने जा रहें हैं।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि रामलला के दर्शन के लिए जिले से सैकड़ो भक्त बसों से जा रहें है, मोदी और योगी के प्रयासों के द्वारा राम मंदिर जल्दी बनकर तैयार हो गया है, जिसके दर्शन के लिए देश विदेश से सैकड़ो लोग रोज अयोध्या आ रहें हैं।

हर हर महादेव के लगाए गए नारे

बसों को रवाना करते हुए राम भक्तों पर जनप्रतिनिधियों ने फूलों की बारिश की और माला पहनाकर सबको ख़ुशी ख़ुशी विदा किया इस दौरान भक्तों ने जय श्री राम और हर हर महादेव के नारे लगाए।

Tags:    

Similar News