Bareilly News: गोलीकांड में आदित्य उपाध्याय के होटल पर चला बुलडोज़र, तेज हुई कार्रवाई

Bareilly News: गोली कांड मे टाइल्स कारोबारी आदित्य उपाध्याय को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया है। इसके बाद अब उसके होटल सांवरिया पर भी बुलडोज़र की कार्रवाई की गई। पुलिस ने अब तक दोनों पक्षो के दर्जनों लोगों को जेल भेज दिया है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-28 12:22 GMT

Bareilly News (Pic: Newstrack) 

Bareilly News: पीलीभीत रोड पर पिछले शनिवार को प्लॉट को लेकर राजीव राणा और टाइल्स कारोबारी आदित्य उपाध्याय के बीच जमकर फायरिंग हुई थी। फायरिंग का मास्टरमाइंड राजीव राणा के होटल पर गुरुवार को बीडीए (बरेली विकास प्राधिकरण) का बुलडोज़र चलने के बाद शुक्रवार को गोलीकांड के दूसरे पक्ष आदित्य उपाध्याय के डोहरा स्थित सांवरिया होटल पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है। कार्रवाई से पहले बीडीए और पुलिस के अधिकारियो ने होटल में मौजूद लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद होटल पर बुलडोज़र की कार्रवाई की गई।

.....तो किसी को बख्शा नहीं जाएगा

गोली कांड मे टाइल्स कारोबारी आदित्य उपाध्याय को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया है। इसके बाद अब उसके होटल सांवरिया पर भी बुलडोज़र की कार्रवाई की गई। पुलिस ने अब तक दोनों पक्षो के दर्जनों लोगो को जेल भेज दिया। वहीं अब बीडीए और पुलिस मिलकर दोनों पक्षो की संपत्तियों पर बुलडोज़र चलवा रही है। बरेली विकास प्राधिकरण के वीसी मनिकंदन ए का कहना है कि मानक के अनुरूप या बिना नक्शे के पास कराए निर्माण करने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा। गोलीकांड में आरोपी की संपत्ति का विवरण तलब किया जा रहा है। सीलिंग के साथ बुलडोज़र की कार्रवाई और तेज होगी।

विवाद में 100 राउंड हुआ था फायरिंग

आपको बता दें कि 22 जून को प्लॉट के कब्जे को लेकर दो पक्षो मे दिनदहाड़े 100 राउंड की फायरिंग हुई थी जिससे सड़क पर चलने वाले राहगीर और पास के लोगो मे आफरा-तफरी मच गई थी। फायरिंग के बाद एक पक्ष ने जेसीबी में आग लगा दी थी। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए था। जिसके बाद तत्कालीन एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने पुलिस की लापरवाही को देख इंस्पेक्टर सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

Tags:    

Similar News