Bareilly News: फंदे से लटकता मिला होटलकर्मी की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

Bareilly News: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस प्रारम्भिक जांच घरेलू कलह की बाच सामने आ रही है।

Written By :  Durgesh Sharma
Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-05-08 14:26 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: जनपद के बारादरी क्षेत्र में मंगलवार रात होटलकर्मी की पत्नी का शव फंदे से लटकता मिलने से हड़कप मच गया। मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस प्रारम्भिक जांच घरेलू कलह की बाच सामने आ रही है। जिस वजह से महिला ने जान दे दी। घटना से बच्चों और परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

फंदे से लटकता मिला बहू का शव

आपको बता दें, कि बारादरी क्षेत्र के डोहरा गौटिया के रहने वाले उमेश होटल में वावर्ची का काम करते हैं। वह अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ रहते है। घर में पत्नी कल्पना (30), दो बच्चे और माता-पिता मौजूद थे। बीती रात के करीब 11 बजे कमरे से बच्चों के रोने की आवाज सुनाई दी। वहीं बगल के कमरे में सो रहे उमेश के माता-पिता जाग गए। उन्होंने कमरा खोलकर देखा तो उनके होश ही उड़ गए। बहू कल्पना का शव फंदे से लटका हुआ था।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मृतक का पति उमेश भी मौके पर पहुंच गए। बारादरी थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि महिला की आठ वर्ष और चार साल की दो बेटियां हैं। प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। कोई तहरीर भी नहीं आई है।

Tags:    

Similar News