Bareilly News: टाइम नहीं है मरीज देखने का, ये नहीं मान रहे योगी का आदेश

Bareilly News: डॉक्टरों के टाइम से नही बैठने के चलते मरीज हो रहे परेशान ,डॉक्टरों की जगह अस्पताल मे डेंटल हाईजिनिस्ट मरीजों को देख उनको लिख रहे दवाई ,मरीजों का कहना है कि डॉक्टरों के समय से नही बैठने से उनको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-12 15:30 IST

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: मीरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सुबह साढ़े नौ बजे तक अपने रूम से नदारद रहे डॉक्टर डॉक्टरों के टाइम से नही बैठने के चलते मरीज हो रहे परेशान, डॉक्टरों की जगह अस्पताल मे डेंटल हाईजिनिस्ट मरीजों को देख उनको लिख रहे दवाई ,मरीजों का कहना है कि डॉक्टरों के समय से नही बैठने से उनको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार जहां मरीजों को बेहतर स्वास्थ सेवाए देने के लिए नए नए फरमान जारी कर रही है ।वही मीरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टर सरकारी आदेशों पर पलीता लगाते हुए नजर आ रहे है।


गुरुवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे सीएचसी पर मरीज डॉक्टरों के आने का इंतजार कर रहे थे मगर कोई भी डॉक्टर अपने कमरे में बैठे हुए थे जबकि सरकार ने ओपीडी का समय सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक निर्धारित किया हुआ है। उसके बाद भी साढ़े नौ बजे तक डॉक्टरों का अता पता नहीं था ।,एक कमरे मे डेंटल हाईजिनिस्ट मरीजों को ओपीडी में देखते हुए पाए गए ,डॉक्टर के साथ सीएचसी प्रभारी के समय से ना होने पर मरीजों मे अफरा तफरी का माहौल देखा गया ,पास कर गांव की रहने वाली टीबी की मरीज महिला ने बताया कि वो अपनी जांच करवाने के लिए सुबह आठ बजे से अस्पताल में डॉक्टरों का इंतजार कर रही है।


इसी तरह अन्य मरीजों ने बताया कि वह एक घंटे से जायदा समय से वो अस्पताल में आए हुए है। पर अभी तक कोई डॉक्टर अपने कमरे में बैठा हुआ नही है जिससे उनको परेशानी का सामान करना पड़ रहा है। चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर विनयपाल ने बताया कि मैं किसी काम से बाहर आया हुआ हूं हमारे एक डॉक्टर का एक्सीडेंट हो गया है। बाकी एक डॉक्टर की तबियत खराब चल रही है उन्होंने बताया कि सब डॉक्टर अभी अस्पताल मे बैठे हुए है।

Tags:    

Similar News