Bareilly News: 19 घंटे से लाइट गायब,कस्बेवासियों में रोष,फोन नहीं उठा रहे बिजली अधिकारी

Bareilly News: मीरगंज नगर के लोगों में भारी रोष है, लोगों ने कहा कि मंगलवार की रात से बिजली नहीं आ रही है जिससे सभी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-25 21:50 IST

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: गर्मी बढ़ने से बिजली नहीं आने पर मीरगंज नगर के लोगों में भारी रोष है, लोगों ने कहा कि मंगलवार की रात से बिजली नहीं आ रही है जिससे सभी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, उनकी बिजली विभाग से मांग है कि जल्द से जल्द बिजली की समस्या को दूर किया जाए, इस दौरान एसडीओ को फोन लगाया गया पर उनका फोन नही उठा।

मीरगंज कस्बे के मोहल्ला शिवपुरी के रहने वाले बब्लू गिरि ने बताया कि योगी सरकार के आदेश हैं कि 12 घंटे के अंदर बिजली की कोई भी समस्या है तो उस समस्या को दूर किया जाए, पर मंगलवार रात से कॉलोनी की लाइट गई हुई है। लगभग 18 घंटे हो गए हैं, लेकिन अभी तक लाइट का कुछ आता पता नहीं है। बिजली नहीं आने कर घर पर पानी की दिक्कत हो गई है, जिससे परेशानियों का सामना उठाना पड़ रहा है। बिजली विभाग के कर्मचारियों को कई बार फोन किया गया उनकी तरफ से आश्वासन मिला कि जल्दी बिजली ठीक की जाएगी, लेकिन अभी तक बिजली ठीक नहीं हो पाई है। बिजली नहीं आने से छोटे-छोटे बच्चों को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।

शिवपुरी के ही रहने वाले चंपत पुरी ने बताया कि मंगलवार सुबह 3:00 बजे से लाइट नहीं आ रही है रात के 9:00 बजने वाले हैं लेकिन अभी तक लाइट सुचारू रूप से चालू नहीं हुई है। उन्होंने बताया बिजली विभाग के कर्मचारियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ट्रांसफार्मर खराब हो गया है। अभी कोई ट्रांसफार्मर नहीं है। नया ट्रांसफर फार्मर आने पर बिजली सुचारू रूप से चालू की जाएगी। बिजली नहीं आने से घर के इनवर्टर डाउन हो चुके हैं। बरसात के मौसम में कीड़े मकोड़े घर में घुस सकते है इसका डर हमेशा बना हुआ है।

निर्भय गिरी ने बताया कि रात के तीन बजे से बिजली नही आ रही है बिजली के नहीं आने से घर के बिजली से चलने वाले सारे उपकरण बंद हो गए हैं, बिजली विनाग के अधिकारियों को फोन मिलाया पर उनका फोन नहीं उठा उनकी मांग है कि जल्द ही बिजली की सप्लाई सुचारू रूप से चालू की जाए। कस्बे के ही रहने वाले अभिषेक गंगवार उर्फ जग्गू कुर्मी ने बताया कि ललितपुरी मोहल्ले में भी एक दिन से ज्यादा समय के लिए बिजली कटौती की गई थी, अब बिजली की सप्लाई शुरू तो हो गई पर वोल्टेज कम आने से पंखे भी सही से नहीं चल पा रहे हैं। एसडीओ मीरगंज से मामले की जानकारी प्राप्त करना चाही पर उनका फोन नही उठा।

Tags:    

Similar News