Bareilly News: युवक ने मामा और नानी को मारी गोली, मामा की मौके पर मौत, आरोपी फरार

Bareilly News: घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-21 11:11 IST

मौके पर पहुंची पुलिस व मृतक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Bareilly News: देर रात भांजे ने अपने मामा और नानी को गोली मार दी। गोली लगने से दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी गोली मारकर मौके से फरार हो गया। परिजन घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया और घायल महिला की हालत गंभीर देख उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की।

मामा की मौत

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव सिल्लापुर के रहने वाले शेर सिंह पुत्र नौवत सिंह ने बताया कि उनका धेवता अनुराग उर्फ छोटू पुत्र गजेंद्र सिंह शुक्रवार की रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब बाइक से घर आया। घर में आने के बाद लोगों से बाते करने लगा। कुछ देर बाद अनुराग ने आगोश में आकर बेटे रनवीर और पत्नी राममूर्ति को गोली मार दी। जिसमे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से बाइक छोड़ फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने रनवीर को मृत घोषित कर दिया और घायल राममूर्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गिरफ्तारी के लिए बनाई गई टीम

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी है। इंस्पेक्टर मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि गांव सिल्लापुर मे अनुराग ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में एक महिला भी घायल हुई है। आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है ,जल्द ही आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया जायेगा।  

Tags:    

Similar News