Bareilly News: टूरिस्ट बस ने टेंपो को मारी टक्कर, टेंपो चालक घायल

Bareilly News: बरेली से फतेहगंज पश्चिमी की तरफ आ रहे टेंपो को राधा कृष्ण मंदिर के सामने मीरगंज की तरफ से आ रही एक प्राइवेट टूरिस्ट बस ने जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-16 17:11 GMT

छतिग्रस्त टेंपो। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: मीरगंज की तरफ से बरेली की ओर जा रही प्राइवेट टूरिस्ट बस ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायल को अस्पताल पहुंचा कर मामले की जांच में जुट गई है।

बस ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार थाना फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र मे मंगलवार शाम लगभग 5:30 बजे बरेली से फतेहगंज पश्चिमी की तरफ आ रहे टेंपो को राधा कृष्ण मंदिर के सामने मीरगंज की तरफ से आ रही एक प्राइवेट टूरिस्ट बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने थाना प्रभारी पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही फतेहगंज थाना प्रभारी की धनंजय पाण्डेय, चौंकी इंचार्ज राजेश रावत अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और तुरंत एंबुलेंस से घायल को अस्पताल में भिजवा।

टेंपो चालक अस्पताल में भर्ती

चौकी इंचार्ज राजेश रावत ने बताया टेंपो चालक सतीश यादव पुत्र जगदीश यादव निवासी ग्राम महेश पुरा थाना सीबीगंज का निवासी है। टेंपो चालक जब राधा कृष्ण मंदिर के कट पर फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के लिए मुड़ रहा था तभी टोल प्लाजा की तरफ से आ रही एक प्राइवेट बस ने टेंपो में टक्कर मार दी जिससे टेंपो UP25-BT-0495 क्षतिग्रस्त हो गया और टेंपो चालक सतीश यादव घायल हो गया। उसके सिर में चोट आई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टूरिस्ट प्राइवेट बस की टोल प्लाजा पर फुटेज निकलवाई जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। राहगीरों ने बताया कि प्राइवेट टूरिस्ट बस में जब टेंपो में टक्कर मारी तो टेंपो दो तीन पलटे मारकर रोड के किनारे सीधा खड़ा हो गया। और टेंपो चालक के सिर में चोट लगने से बेहोश हो गया था।

Tags:    

Similar News