Bareilly News: सड़क पार कर रहे ग्रामीण को ट्रक ने मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

Bareilly News: फतेहगंज पश्चिमी उनासी चौराहे पर दोपहर को रोड पार करते समय अचानक रामपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसको जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-15 14:22 IST

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: कस्बा फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाईवे उनासी चौराहे पर शेरे पंजाब होटल के सामने रोड पार करते समय एक अधेड़ व्यक्ति को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को एम्बुलेंस से इलाज के लिए भेजा। बरेली ले जाते समय अधेड़ घायल व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा घर का पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

सड़क पार करते समय ट्रक ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव मनकरी निवासी सूरजपाल उम्र 55 वर्ष कुछ दिनों पहले अपनी लड़की के यहां रिश्तेदारी में दावत में गया था। आज वह वापस अपने घर मनकरी लौट रहा था। फतेहगंज पश्चिमी उनासी चौराहे पर दोपहर को रोड पार करते समय अचानक रामपुर की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसको जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अधेड़ व्यक्ति सूरजपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच वाहन चालक अपना ट्रक ट्रक लेकर भाग गया। शेरे पंजाब होटल के मालिक राकेश यादव एवं सिंह ढाबा के मालिक एक्स आर्मी कोआडिनेशन कंपनी के उपाध्यक्ष पूर्व सैनिक सुनील सिंह ने तुरंत थाना पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी राजेश बाबू मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत एंबुलेंस मंगा कर अधेड़ घायल व्यक्ति को इलाज के लिए बरेली भेज दिया। बरेली ले जाते समय रास्ते में ही अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जैसे ही यह खबर मृतक के परिजनों एवं ग्राम वासियों को लगी तो परिजन रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते ग्रामीणों और राहगीरों की भीड़ लग गई। जिससे हाईवे पर जाम लग गया पुलिस ने भीड़ को हटाकर यातायात शुरू कराया। मृतक सूरजपाल सागर के चार बच्चे हैं। जिसमें उसका बेटा राजेश, मोनू, तिलकचंद और एक बेटी लक्ष्मी है। जिनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। 

Tags:    

Similar News