बस्ती: नदी में मिली युवक की लाश, दो दिन से था लापता

बस्ती जिले के मुंडेरवा थानाक्षेत्र के धुसवा गांव के पास कठिनईया नदी में युवक की उतराती लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

Update: 2021-04-04 16:20 GMT

युवक की लाश (फाइल फोटो )

बस्ती : धुसवा गांव के पास कठिनईया नदी में युवक की उत्तराती लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा गया है। पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि युवक की पहचान कर ली गई है लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है ।पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

लाश मिलने से हड़कंप मच 

बस्ती जिले के मुंडेरवा थानाक्षेत्र के धुसवा गांव के पास कठिनईया नदी में युवक की उतराती लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लाश का हाथ बंधा था मुँह के अंदर कपड़ा भरा गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नदी में लाश मिलने पर घंटों तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। दर असल नदी बस्ती और संतकबीर नगर जनपद के बॉर्डर है नदी के बीच में लाश मिलने की वजह से दोनों जनपदों की पुलिस काफी देर तक उलझी रही।बाद में मुंडेरवा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

दो दिन से लापता था युवक 

एसपी आशीष श्रीवस्तव ने बताया कि लाश मिलने की सूचना पर मुंडेरवा पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई, शव की पहचान लालगंज थाना क्षेत्र के पछड़ा बानपुर गांव के निवासी बदरे आलम के रूप में हुई, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या कर लाश को नदी में फेंक दी गई, पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने कहा आरोपीयों की गिररफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई है। मृतके युवक दो दिनों से लापता था परिजनों ने इस कि सूचना थाने पर दी थी दो दिन बाद नदी में लाश मिलने की सूचना मिली, स्थानीय लोगों ने इस कि सूचना पुलिस को दी।

रिपोर्ट- अमरिल लाल

Tags:    

Similar News