Basti: गला दबाकर बहू ने कर दी ससुर की हत्या, पुलिस का खुलासा, वजह जान हो जाऐेंगे हैरान

Basti News: पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्णा चौधरी ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी महिला ने अपने ससुर की गला दबाकर हत्या कर दी जो काफी दिनों से बीमार थे और...

Report :  Amril Lal
Update: 2024-01-18 11:25 GMT

Basti News (Pic:Newstrack)

Basti News: बस्ती जिले के गौर थाना अंतर्गत ग्राम छीतहा गया दिन गांव में एक कलयुगी बहू ने अपने 70 वर्षीय ससुर राजकुमार की गला दबाकर हत्या कर दी। गौर पुलिस ने इस घटना को खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्या के पीछे ससुर राजकुमार की बीमारी बताई जा रही है। 15 जनवरी को शाम 7:00 बजे 70 वर्षीय राजकुमार का बेटा पिता को खाना खिलाकर और दवा देकर उनको गांव के बाहर मढई पर सुलाकर घर चला गया। पति ने अपने पत्नी से कहा कि पिताजी की देखभाल करना हम खाना खाकर आ रहे हैं तभी बहू सावित्री देवी ने ससुर का गला दबाकर हत्या कर दी।

इस वजह से कर दी हत्या

आरोपी ने बताया कि जब हमारे पति गांव में खाना खाने चले गए थे तभी हम ससुर के गले पर लकड़ी का बोटा रख गला दबाकर हत्या कर दी और गांव में शोर मचा दिया कि मेरे ससुर की कोई हत्या कर भाग गया। हल्ला सुनकर जब गांव वाले घटनास्थल पर पहुंचे तब इधर-उधर लोग खोजने लगे कि यहां कौन आया था और किसने इस बुजुर्ग राजकुमार की हत्या की। घटना को लेकर गांव में बड़ा ही चर्चा का विषय बना हुआ था। लोग जगह-जगह चर्चा कर रहे थे कि 70 वर्षीय बुजुर्ग की बीमारी के हालात में हत्या कौन करेगा।

पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। पुलिस जांच के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पीएम रिपोर्ट गला दबा देने का मामला सामने आया। पुलिस ने इस घटना को गौर थाने में 302 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्णा चौधरी ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी महिला ने अपने ससुर की गला दबाकर हत्या कर दी जो काफी दिनों से बीमार थे और बीमारी में दवा करने में बहुत पैसा खर्च हो रहा था जिससे महिला काफी परेशान थी साथ ही उनकी साफ सफाई भी करने में भी महिला को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था जिससे वह यह कदम उठाई है। आरोपी महिला को पुलिस ने गांव से बाहर पड़कर जेल भेज दिया। 

Tags:    

Similar News