Pawan Singh: भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता पवन सिंह बलिया कोर्ट में हुए पेश, पत्नी ने दायर किया है भरण पोषण का मुकदमा

Pawan Singh: शनिवार को उत्तर प्रदेश के बलिया में पवन सिंह जिला एवं सत्र न्यायालय के परिवार न्यायालय के न्यायिक मैजिस्ट्रेट रागिनी सिंह की अदालत में करीब 2:30 बजे अपने निजी सुरक्षा गार्ड के साथ पेश हुए।

Update: 2022-11-05 12:13 GMT

Pawan Singh: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह आज बलिया के जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश हुए। अदालत द्वारा पेश होने के लिए पवन सिंह को बार-बार नोटिस दी जा रही थी। तीन नोटिस के बाद पवन सिंह आज अदालत के सामने पेश हुए। इस दौरान अदालत के बाहर और अदालत परिसर में काफी गहमा गहमी रही। पवन सिंह जिला एवं सत्र न्यायालय के परिवार न्यायालय के न्यायिक मैजिस्ट्रेट रागिनी सिंह की अदालत में करीब 2:30 बजे अपने निजी सुरक्षा गार्ड के साथ पेश हुए।

इस दौरान बड़ी मात्रा में पुलिस सुरक्षा में लगी हुई थी। आपको बता दें कि पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह, जो बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के मिड्ढी मुहल्ले की रहने वाली हैं, ने भोजपुरी अभिनेता पर भरण पोषण देने का मुकदमा दायर किया हुआ है। जिसके बाद आज पवन सिंह कोर्ट में पेश हुए।

बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता पवन सिंह आज सुबह ही बलिया पहुंच गए थे और करीब 4 घंटे तक बलिया के पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में रुके रहे। तय समय पर करीब 2:30 बजे वह कोर्ट में पेश हुए। पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के वकील अखिलेश सिंह ने बताया कि कोर्ट द्वारा पहले दी गई तीन तारीख बीत जाने के बाद आज चौथी तारिख पर पवन सिंह कोर्ट में पेश हुए।

बता दें कि ज्योति सिंह द्वारा मुकदमा के निस्तारण तक अंतरिम रूप से दो लाख रुपये प्रति माह भरण पोषण की मांग की गई है और मुकदमे के निस्तारण पर पाँच लाख रुपये प्रतिमाह भरण पोषण की मांग की गई है। इस मामले में जज द्वारा अगली तारीख 20 दिसंबर निर्धारित की गई है। कोर्ट ने पवन सिंह को फिर पेश होने का आदेश दिया है।

Tags:    

Similar News