फिर सुलग रहा है BHU- पथराव के बाद तनाव,दूसरे दिन भी उपद्रव जारी

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में दूसरे दिन भी उपद्रव जारी है। छात्रों के दो गुटों के बीच सोमवार को भी जमकर पथराव और मारपीट हुई। उपद्रवियों को संभालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। घटनाक्रम को देखते हुए लंका के साथ आसपास के थानों की फोर्स को बुलानी पड़ी। फिलहाल कैंपस में तनाव बरकरार है।

Update: 2019-02-25 15:21 GMT

वाराणसी: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में दूसरे दिन भी उपद्रव जारी है। छात्रों के दो गुटों के बीच सोमवार को भी जमकर पथराव और मारपीट हुई। उपद्रवियों को संभालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। घटनाक्रम को देखते हुए लंका के साथ आसपास के थानों की फोर्स को बुलानी पड़ी। फिलहाल कैंपस में तनाव बरकरार है।

यह भी पढ़ें.....BHU में पिट गए प्रोफेसर साहब, छात्रा पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

रविवार की रात भी हुआ था हंगामा

दरअसल इन दिनों विश्वविद्यालय का वार्षिक प्रोग्राम स्पंदन चल रहा है। रविवार की शाम ओंकारनाथ प्रेक्षागृह में किसी बात को लेकर बिड़ला ए और बिड़ला सी के छात्र किसी बात को लेकर भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसके बाद हॉस्टल पहुंचे छात्रों ने फिर एक दूसरे पर पथराव और पेट्रोल बम से हमला किया। हालांकि रात में किसी तरह मामला शांत हो गया।

यह भी पढ़ें.....BHUमें छात्राओं के साथ छेड़खानी कर रहे थे ‘गुंडे’, मूक दर्शक बने रहे प्रॉक्टोरियल बोर्ड के जवान

आसपास के थानों से बुलानी पड़ी फोर्स

इस बीच सुबह मामले ने फिर तूल पकड़ लिया। छात्र फिर से एक दूसरे पर पत्थर बरसाने लगे। छात्रों को संभालने में लंका पुलिस के साथ विश्वविद्यालय के सुरक्षाकर्मी प्रयास करते रहे। लेकिन हालात काबू में नहीं हुए। इस बीच आसपास के थानों से भी फोर्स बुलानी पड़ी। बताया जा रहा है कि हिंसा की चपेट में कुछ और हॉस्टल आ सकते हैं।आपको बता दें कि तीन महीने पहले भी बीएचयू में जमकर हिंसा हुई थी। छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था।

Tags:    

Similar News