Bijnor News: सीएम योगी करेंगे बिजनौर का दो दिवसीय दौरा, ये है मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Bijnor News: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) जिले के दो दिवसीय दौरे (CM Yogi Visit) पर कल बिजनौर शाम 4 बजे पहुंचेंगे।

Update: 2022-09-02 12:53 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ: Photo- Social Media

Bijnor News: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) जिले के दो दिवसीय दौरे (CM Yogi Visit) पर कल बिजनौर शाम 4 बजे पहुंचेंगे। सीएम सबसे पहले मंडावर रोड (Mandavar Road) के नवनिर्मित पुलिस लाइन (newly constructed police line) का लोकार्पण करने के लिए 4 बजकर 10 मिनट पर पहुंचेंगे।

इसी स्थान से सीएम जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों द्वारा सभी तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। मुख्यमंत्री 3 सितंबर को दौरा करने के बाद रात्रि में पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में पार्टी के कार्यकर्ताओ से योजनाओं को लेकर बातचीत भी करेंगे। इसी गेस्ट हाउस में वह विश्राम भी करेंगे। 4 सितंबर को सुबह 10:25 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर के स्वेहेड़ी में बन रहे मेडिकल कॉलेज का जायजा लेंगे।

नवनिर्मित पुलिस लाइन का करेंगे उद्घाटन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर जिले के दौरे पर 3 सितंबर व 4 सितंबर को रहेंगे। इस दौरे को लेकर अधिकारियों द्वारा सभी तैयारियों को पूरा कराया जा रहा है। सीएम प्रोग्राम के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर 3 सितंबर को शाम 4:10 पर नई पुलिस लाइन में उतरेगा। 4:15 से लेकर 4:25 तक वह मालन नदी के जीर्णोद्धार कार्य का निरीक्षण करेंगे साथ ही लगभग 6:00 बजे नवनिर्मित पुलिस लाइन में बनी बैठक में विकास योजनाओं का लोकार्पण करने के बाद वह कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी का भी अवलोकन करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) नवनिर्मित पुलिस लाइन से जनसभा को भी संबोधित करेंगे। शाम 6:00 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर नवनिर्मित पुलिस लाइन से पुरानी पुलिस लाइन पहुंचेगा।

जहां पर 6:20 पर वह बिजनौर कलेक्ट्रेट के सभागार विदुर सभागार का भी लोकार्पण करेंगे। शाम को 7:15 बजे वह जनप्रतिनिधियों को एवं पार्टी के पदाधिकारियों से वार्तालाप करेंगे बिजनौर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम करने के बाद 4 सितंबर को सुबह 10:25 पर कार द्वारा पुरानी पुलिस लाइन पहुंचेंगे और वहां हेलीकॉप्टर से निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का जायजा लेने के लिए पहुंचेंगे।

सुरक्षा व्यवस्था में लगाई गई पैरामिलिट्री फोर्स

सितंबर को 11:05 पर मुख्यमंत्री जिले रामपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। उधर मुख्यमंत्री दौरे के कार्यक्रम आने के बाद से प्रशासन द्वारा सभी तैयारियों को पूरा करने के लिये डीएम उमेश मिश्रा की अगुवाई एवं एसपी दिनेश सिंह द्वारा लगातार कार्यक्रम को लेकर सभी जगह पर नजर रखी जा रही है। वहीं सीएम की सुरक्षा के लिए जहां पैरामिलिट्री फोर्स को लगाया गया है। तो वहीं स्थानीय पुलिस भी सुरक्षा व्यवस्था में लगाई गई है। किसी तरह की कोई चूक ना हो इसके लिए जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे के द्वारा भी मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी जाएगी।

Tags:    

Similar News