Bijnor News: तेज रफ्तार कार रोडवेज बस से टकराई, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Bijnor News: यह हादसा आज बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर के पास उस वक्त हुआ जब हरिद्वार से 8 लोग इको कार में सवार होकर फर्रुखाबाद जा रहे थे।

Update: 2022-07-31 07:15 GMT

एक्सीडेंट में 4 की मौत (फोटो: सोशल मीडिया )

Bijnor News: जिले के मंडावली क्षेत्र में आज उस वक्त दर्दनाक हादसा हो गया। जब एक तेज रफ्तार इको कार रोडवेज बस में जा घुसी। हादसे में इको कार सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है की इको कार सवार सभी लोग फरुखाबाद जिले के रहने वाले है।

दरअसल यह हादसा आज बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर के पास उस वक्त हुआ जब हरिद्वार से 8 लोग इको कार में सवार होकर फर्रुखाबाद जा रहे थे। जैसे ही यह लोग मुस्सेपुर के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही रोडवेज बस से कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी की ईको कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी कार सवार लोग फर्रुखाबाद के रहने वाले थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।अमित,विपिन,पवन,धर्मेंद्र,सुमित,मंजीत,रोहित और सचिदानंद कार में सवार थे।डॉक्टर ने बताया कि ये सभी कावड़िया थे और जल लेने आये थे।तभी लौटते समय ये हादसा हो गया।

सुबह 4 बजे के आस पास हुआ हादसा

इस घटना को लेकर एसपी सिटी डॉ प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि सुबह 4 बजे के आस पास ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि इको कार के ड्राइवर को अचानक नींद की झपकी आ गई। जिससे वह अनियंत्रित होकर रोडवेज बस से टकरा गई। इस हादसे में 4 की मौत जबकि 4 घायल हुए है। इन्हें कांवड़िया बताया जा रहा है जो जल लेने गए थे और लौट रहे थे।


Tags:    

Similar News