Lucknow Accident Today: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार महिला व बच्चे की मौत, दो घायल

Lucknow News: राजधानी के बंथरा में रविवार (15 जनवरी 2023) को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया। जिसमें महिला और बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Jugul Kishor
Update:2023-01-15 08:24 IST

Ballia Accident News Today (Photo: Newstrack)

Lucknow News: राजधानी के बंथरा में रविवार (15 जनवरी 2023) को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया। जिसमें महिला और बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गयी। घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे की सूचना पाकर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि आखिर ये हादसा किस वजह से हुआ है। बता दें कि ये हादसा बंथरा के जूनाब गंज के पास में हुआ है।

पुलिस का कहना है कि अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है उसे जल्द बरामद कर लिया जाएगा। तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। उधर मौत की खबर मिलने से गांव में शोक छा गया। परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। परिजनों ने मांग की कि अज्ञात वाहन की तलाश की जाए तथा मृतका के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए।  

Tags:    

Similar News