ऐसे तो खत्म हो चुका VIP कल्चर, बिना टोल टैक्स दिए निकले BJP प्रदेश अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय यूपी दौरे पर है। प्रदेश अध्यक्ष शनिवार (16 सितंबर) को फिरोजाबाद पहुंचे,जहां टूंडला के टोल प्लाजा पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का काफिला में लगी लगभग 50 गाड़िया बिना टोल टैक्स चुकाए फर्राटे से निकल गई।  

Update: 2017-09-16 13:34 GMT
ऐसे तो खत्म हो चुका VIP कल्चर, बिना टोल टैक्स दिए निकले BJP प्रदेश अध्यक्ष

फिरोजाबाद : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय शनिवार (16 सितंबर) को फिरोजाबाद पहुंचे। जहां टूंडला के टोल प्लाजा पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के काफिला में लगी लगभग 50 गाड़ियां बिना टोल टैक्स चुकाए फर्राटे से निकल गई।

टोल कर्मी राम प्रकाश का कहना है कि बीजेपी काफिले की किसी भी गाड़ी ने कोई टोल टैक्स नहीं चुकाया है और इससे पहले भी बीजेपी नेताओं की कई गाड़ियां निकली हैं, उन्होंने भी कोई टोल टैक्स नहीं दिया।

यह भी पढ़ें ... योगी सरकार ने रद्द किया अपना ही फैसला, अब टोल प्लाजा पर नहीं बनेगी VIP लेन

इसे सत्ता की हनक नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे ? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शनिवार को फिरोजाबाद के दौरे पर क्या आए, उनके काफिले में लगी 50 से अधिक गाड़ियां टोल टैक्स दिए ही सायरन हूटर के साथ दौड़ती दिखीं। जबकि टोल टैक्स चुकाए बिना ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और उनका काफिला आगरा के लिए रवाना हो गया।

यूपी के सीएम योगी और पीएम मोदी वीआईपी कल्चर खत्म करने की वकालत करते है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या इसी तरह से खत्म होगा वीआईपी कल्चर।

Similar News