बीजेपी नेता बोले, तबलीगी जमात के लोगों को कोरोना बम बनाकर पाकिस्तान भेजे सरकार

देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अचानक से बढ़ी संख्या का जिम्मेदार तबलीगी समाज को मानते हुए भाजपा नेता ने कहा कि...

Update: 2020-04-05 05:07 GMT

बाराबंकी: देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अचानक से बढ़ी संख्या का जिम्मेदार तबलीगी समाज को मानते हुए भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि तबलीगी समाज हमारे देश के काम आ सकता है बस इनका सही इस्तेमाल करने की जरुरत है। सरकार को चाहिए कि पहले इस समाज को कोरोना से पके आम की तरह पकाएं फिर इन्हे लाहौर ,करांची और पूरे पाकिस्तान में छोड़ दें यहां हमारे लिए ये कोरोना बम की तरह काम करेंगे | मौलाना शाद को भी ढूंढ निकालने का एक नायब तरीका भी इस भाजपा नेता ने बताया। इसके अलावा 5 अप्रैल को रात नौ बजे ,नौ मिनट के लिए प्रकाश करने के बाद वह एक अनुष्ठान देश के लिए और नगर वासियों पर ईश्वर की कृपा के लिए भी वह खुद करेंगे।

ये भी पढ़ें: कोरोना: हॉटस्पॉट इलाकों के लिए ICMR की एडवाइजरी, एंटीबॉडी ब्लड टेस्ट की दी सलाह

भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि, 'तब्लीगी समाज को कोरोना बम बनाकर पकिस्तान भेजे सरकार, यही इनका सही उपयोग है 5 अप्रैल को रात नौ बजे, नौ मिनट के लिए प्रकाश करने के बाद वह एक अनुष्ठान देश के लिए और नगर वासियों पर ईश्वर की कृपा के लिए भी वह खुद करेंगे।'

सभी को जहाज में लादकर पकिस्तान के लाहौर ,करांची सहित पूरे पाकिस्तान में छोड़ दें

बाराबंकी नगर पालिका परिषद् के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज से कोरोना मरीजों की आयी बाढ़ को अपने देश को एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करने का तरीका बताते हुए कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि वह मरकज के सारे कोरोना के मरीजों को एक जगह इकठ्ठा करके पहले उन्हें आम की तरह पकाएं और फिर जब वह पक जाएँ तो उन सभी को जहाज में लादकर पकिस्तान के लाहौर, करांची सहित पूरे पाकिस्तान में छोड़ दें ताकि वह पाकिस्तान को साफ़ कर दें। सरकार इन्हे एक कोरोना बम कीतरह इस्तेमाल करे। सर्जिकल स्ट्राइक में जयदा जोखिम और रेवन्यू लास है मगर इनका इस्तेमाल करना जयदा सुरक्षित रहेगा।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस के कारण काफी मौतें होंगी, अगले दो हफ्ते मुश्किल होंगे: डोनाल्ड ट्रंप

मरकज का आरोपी मौलाना शाद को पुलिस पूरे देश में ढूंढती फिर रही है मगर रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने एक नायब फार्मूला सरकार कोबताते हुए कहा कि हमारे यहाँ जो इज्तिमा होते हैं इनके आयोजकों को सरकार पकड़ ले और इनसे कडाई से पूंछतांछ करे तो यह मौलाना के सारे ठिकाने बता देंगे।

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

Tags:    

Similar News