अलका राय को अजय राय का जवाबः बाहुबलियों को योगी सरकार का संरक्षण

बीजेपी विधायक अलका राय के ख़त के बाद  विवाद बढ़ गया है। अलका राय के सवालों का जवाब देने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय राय मैदान में उतरें।

Update: 2020-10-29 15:52 GMT
अलका राय के सवालों का अजय राय ने दिया जवाब, भाजपा प्रदेश में बाहुबलियों को संरक्षण दे रही

वाराणसी: बीजेपी विधायक अलका राय के ख़त के बाद विवाद बढ़ गया है। अलका राय के सवालों का जवाब देने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय राय मैदान में उतरें। कांग्रेस के पूर्व विधायक और कद्दावर नेता अजय राय ने जवाब देते हुए गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नहीं भाजपा प्रदेश में बाहुबलियों को संरक्षण दे रही है। इस सरकार से यूपी के सारे बाहुबली प्रसन्न हैं। बहुबलियों को विधायक बनाया जा रहा है और चंदौली में बाहुबली विधायक बने घूम रहे हैं।

अजय राय ने कुछ यूं दिया जवाब

पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि अलका राय ने चिट्ठी लिखी है कि प्रदेश में हमारी सरकार है तो उत्तर प्रदेश में इनकी सरकार है। ये ज़रूरी कागज़ात लेकर जाए और उन्हें वहां से ले जाएं पेशी पर, किसने रोका है। अजय राय ने कहा कि प्रदेश सरकार बड़े मेडिकल अधिकारियों की एक टीम लेकर जाए और उनका मेडिकल चेकअप कर ले यदि वो स्वस्थ हैं तो उन्हें जेल से ले आएं और अगर चाहते हैं तो प्रदेश के किसी बड़े अस्पताल में एडमिट करवा दें।

यह भी पढ़ें: दिसंबर तक लॉकडाउन: हुआ देश में संपूर्ण बंदी का एलान, कोरोना मौतों पर बड़ा फैसला

कांग्रेस विधायक को खरीदने का लगाया आरोप

कांग्रेस द्वारा एमपी में दस लाख रुपये देकर चुनाव में बैठाने के प्रकरण पर उन्होंने कहा कि हमें इस सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं है, हां ये ज़रूर पता है कि वहां हमारे एक विधायक को भाजपा ने खरीदा है। ये लोग पैसे से अपनी दुकान चला रहे हैं जो अब चलने वाली नहीं। वहीं बसपा सुप्रीमो पर तंज़ कसते हुए उन्होंने मायावती को भाजपा की बी टीम बताया और कहा कि इन्होने राजस्थान में भाजपा के साथ मिलकर हमारे खिलाफ वोटिंग की थी। बता दें की अलका राय ने प्रियंका गांधी को चिट्ठी लिखकर कहा था कि मैं विधवा हूं और विगत 14 वर्षों से मैं अपने पति व लोकप्रिय विधायक रहे स्व. श्री कृष्णानंद राय जी की नृशंस हत्या के विरुद्ध इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हूं। उस जुल्मी के खिलाफ जिसे आज आपकी पार्टी और पंजाब राज्य में आपकी सरकार खुला संरक्षण दे रही है।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News