Bomb Threat : एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में बम की धमकी, अयोध्या में आपात लैंडिंग

Bomb Threat : एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट को बम की धमकी के बाद अयोध्या हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग करानी पड़ी।

Report :  Neel Mani Lal
Update:2024-10-15 16:49 IST

Bomb Threat : एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट को बम की धमकी के बाद अयोध्या हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग करानी पड़ी। एयरपोर्ट के निदेशक विनोद कुमार ने आपात लैंडिंग की पुष्टि करते हुए बताया कि विमान ने जयपुर से उड़ान भरी थी। महर्षि वाल्मीकि अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, अयोध्या धाम पर वाणिज्यिक उड़ान परिचालन इस वर्ष की शुरुआत में शुरू किया गया था।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि - "एयर इंडिया एक्सप्रेस के साथ-साथ कुछ अन्य ऑपरेटरों को एक असत्यापित सोशल मीडिया हैंडल से एक विशिष्ट सुरक्षा धमकी मिली। इसके बाद सरकार द्वारा नियुक्त बम खतरा आकलन समिति के निर्देशानुसार सुरक्षा प्रोटोकॉल तुरंत सक्रिय कर दिए गए। उड़ान सुरक्षित रूप से उतरी, और सभी अनिवार्य सुरक्षा प्रक्रियाओं का पालन करते हुए विमान को परिचालन के लिए छोड़ा जाएगा।"

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने उच्च सुरक्षा मानकों को बनाए रखने और स्थापित प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए एयरलाइन की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। प्रवक्ता ने कहा कि त्वरित कार्रवाई यात्री सुरक्षा के प्रति एयरलाइन की प्रतिबद्धता और ऐसी घटनाओं के दौरान नियामक अधिकारियों के साथ सहयोग के महत्व को दर्शाती है।

Tags:    

Similar News