Firozabad Crime News: व्यापारी के घर लाखों रुपए की चोरी, फिल्मी तरीके से दिया घटना का अंजाम

फ़िरोज़ाबाद जिले के नारखी थाना क्षेत्र में किसान यूनियन के नेता और पेट्रोल पम्प स्वामी के घर देर रात हुई लूट की वारदात से सनसनी मची हुयी है

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-11 10:56 GMT

चोरी की घटना के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान

Firozabad Crime News: फ़िरोज़ाबाद जिले के नारखी थाना क्षेत्र में किसान यूनियन के नेता और पेट्रोल पम्प स्वामी के घर देर रात हुई लूट की वारदात से सनसनी मची हुयी है। बदमाशों ने पेट्रोल पम्प मालिक के परिवार को उनके हीं मकान में बंधक बना लिया और करीब तीन लाख रुपये नगद और आधा किलो सोने के जेवरात लेकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।


चोरी की घटना के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान


नारखी थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में अरुण कुमार सिंह का मकान है। अरुण का खाद, बीज के व्यापार के साथ साथ पेट्रोल पम्प भी है। वह किसान यूनियन के कोषाध्यक्ष है। इसी गांव में एक पुलिस चौकी भी है। घटना बीती रात करीब 12 से एक बजे की बीच की है। अरुण अपने मकान में परिवार के साथ गहरी नींद में सोए हुए थे। इसी दौरान बदमाश मौका पाकर घर मे घुस गए। इस दौरान उन्होंने कमरों को बाहर से बंद कर दिया जिससे कोई बाहर न निकल सके।


परिजनों को बंधक बनाकर बदमाश घर मे रखा

परिजनों को बंधक बनाकर बदमाश घर मे रखा करीब तीन लाख रुपये का कैश और आधा किलो सोने के जेवरात कब्जे में लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब लाइट चली गयी। अरुण का भाई जब इन्वर्टर स्टार्ट करने के लिए उठा तो किवाड़ बन्द थे। उसने भाई से संपर्क किया तो उसके किवाड़ भी बंद थे। किसी तरह एक भाई ने अपना दरवाजा तोड़कर दूसरे के किवाड़ खोले। जिस कमरे में कैश रखा था उसे देखा तो वह गायब था और समान बिखरा पड़ा था।।


घर का मालिक घटना के बार में लोगों को बताते हुए


पीड़ित व्यापारियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। जानकारी मिलने पर तजापुर पुलिस चौकी की पुलिस के साथ साथ नारखी थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह भी मौके पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली। इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News