Firozabad: फिरोजाबाद में पुलिस को बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ एक लाख का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में घायल

Firozabad News: फिरोजाबाद थाना रामगढ़ और एसओजी पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई में एक लाख का इनामी बदमाश गुड्डू उर्फ राजेन्द्र को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-01-20 02:28 GMT

बदमाश गिरफ्तार (फोटो-सोशल मीडिया)

Firozabad News: फिरोजाबाद थाना रामगढ़ और एसओजी पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई में एक लाख का इनामी बदमाश गुड्डू उर्फ राजेन्द्र को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ। उसे घायल हालत में जिला अस्पताल लाया गया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल है।

जिला मैनपुरी से फरार चल रहे 1 लाख रुपये के ईनामिया बदमाश गुड्डू उर्फ राजेन्द्र को पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त के कब्जे से एक कारबाईन मय अतिरिक्त मैगजीन एवं स्विफ्ट कार बरामद की गयी है। आरोपी पर लूट,हत्त्या,अपहरण के ढाई दर्जन से अधिक मुकदमे हैं पंजीकृत।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा कुख्यात, इनामी अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज क्राइम ब्रान्च और थाना रामगढ पुलिस को एक बङी सफलता उस समय प्राप्त हुई जब मुठभेङ के दौरान पुलिस टीम ने एक लाख के इनामी अपराधी को कार्बाइन, प्रतिबन्धित बोर मय अतिरिक्त मैग्जीन के गिरफ्तार किया।

एसओजी/सर्विलान्स टीम तथा थाना रामगढ पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि जनपद मैनपुरी में एक राजनेता की हत्या का प्रयास करते समय उनके गनर/आरक्षक की हत्या मे वांछित एक लाख का इनामी अभियुक्त गुड्डू चौहान अपने किसी साथी से मिलकर किसी अन्य हत्या की योजना तैयार कर रहा है और फिरोजाबाद आ रहा है।

सूचना पर विश्वास करके टीमो द्वारा शेखूपुर मोड से पहले साती रोड थाना रागमढ पर अभियुक्त को घेराबन्दी करके पकडना चाहा तो उसके द्वारा फायरिग शुरु कर दी गई जवाबी फायरिग मे अभियुक्त के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया और उसे गिरफ्तार कर भारी मात्रा मे असलाह कारतूस बरामद कर इलाज हेतु जिला अस्पताल फिरोजाबाद मे भर्ती कराया गया है। अभियोग दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

उल्लेखनीय है कि दुर्दान्त अभियुक्त गुड्डू चौहान द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर दिनाँक 06.11.2020 को जनपद मैनपुरी के एक राजनेता की इनोवा कार पर हमला कर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया था हमले के दौरान इनोवा में मौजूद पलिस का एक आरक्षी शहीद हो गया था। इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्त गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं।

Tags:    

Similar News