Bulandshahr News: रोडवेज बस की ट्रैक्टर ट्राला से जोरदार भिड़ंत, चालक की मौत, 20 घायल से अधिक घायल

Bulandshahr Accident Today: यूपी के बुलन्दशहर में यात्रियों से भरी तेज रफ्तार रोडवेज बस की ट्रैक्टर ट्राला से भिंडत हो गई। इस हादसे में रोडवेज बस चालक की मौत हो गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-10-16 16:04 GMT

रोडवेज बस की ट्रैक्टर ट्राला से भिंडत

Bulandshahr News in Hindi: यूपी के बुलन्दशहर में यात्रियों से भरी तेज रफ्तार रोडवेज बस की ट्रैक्टर ट्रeला से भिंडत हो गई। इस, भिड़त में बस खाई में पलट गई। इस हादसे में रोडवेज बस चालक की मौत हो गई। वहीं, 20 से अधिक यात्री घायल हो गए। जिसमें 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मौके पर पहुंचे डीएम व एसएसपी

हादसे की जानकारी पाकर बुलंदशहर के डीएम चंद्र प्रकाश सिंह व एसएसपी श्लोक कुमार ने घायल यात्रियों से हादसे की जानकारी ली और चिकित्सकों को बेहतर इलाज घायलों का करने के निर्देश दिए और घटनास्थल का भी निरीक्षण किया। घायलों में UPPET की परीक्षा देने आए कुछ परीक्षार्थी भी बताए जा रहे हैं।

बुलंदशहर में भी आज UPPET की परीक्षा का आयोजन किया गया था, जिसमें दूर दराज से काफी परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होने आए थे। परीक्षार्थियों की संख्या अधिक होने के कारण ट्रांसपोर्ट की समस्या दिन भर बनी रही। हालांकि देर शाम को बुलंदशहर से अनूपशहर की तरफ जा रही बुलंदशहर डिपो की तेज रफ्तार बस अचानक शिवाली गांव के पास हाईवे पर एक ट्रैक्टर टोला से टकरा गई, जिसके बाद बस सड़क किनारे खाई में पलट गई।

हादसे के बाद यात्रियों में मची चीख पुकार

हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार और कोहराम मच गया, राहगीरों के ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़ लहूलुहान घायल यात्रियों को बस से बामुश्किल निकाला और उन्हें एंबुलेंस व अन्य वाहनों से अस्पताल भेजना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची इलाका पुलिस वह डीएम और एसएसपी ने घायलों के उपचार के लिए भिजवाया। बताया जाता है कि तेज रफ्तार हादसे का सबब बनी। हादसे के बाद बुलंदशहर अनूपशहर रोड पर शिवाली गांव के पास लंबा जाम लग गया जिसे जहांगीराबाद कोतवाली पुलिस खुलवाने में जुटी है।


Tags:    

Similar News