Bulandshahr News: हर्ष फायरिंग में दूल्हे के दोस्त की मौत, 1 घायल, हुई FIR

Bulandshahr News: पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-02-05 17:46 GMT

Bulandshahr Harsh firing Groom friend killed

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में सगाई समारोह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब डीजे पर डांस के दौरान दूल्हे के भाई ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी और हर्ष फायरिंग में दूल्हे के एक दोस्त की मौत हो गई, जबकि दूसरा दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे के भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तमंचे पर डिस्को, गई जान

जनपद बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र में रविवार को दीपक फौजी का सगाई समारोह चल रहा था। यार, रिश्तेदार और परिवार के लोग डीजे पर डांस कर खुशिया मना रहे थे। इसी बीच दूल्हे के भाई विशाल चौधरी ने अपने मृतक पिता की बंदूक से खुशी में फायरिंग शुरू कर दी। हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली दूल्हे के दोस्त शरद शर्मा (22) पुत्र देवेंद्र शर्मा और एक अन्य युवक गोली लगने से घायल हो गए। आनन फानन में बुरी लगे युवकों को अस्पताल ले जाया गया जहां अस्पताल में पहुंचने पर शरद शर्मा पुत्र देवेंद्र शर्मा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया शरद शर्मा की कनपटी पर गोली लगी बताई जाती है जब पिछड़े लगने से घायल दूसरे शख्स को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घायल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

वहीं घटना की सूचना पर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी सीओ वंदना शर्मा बीबीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक पटनिश कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल शुरू कर दी। सीओ स्याना वंदना शर्मा ने बताया कि हर्ष फायरिंग में मारे गए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना में घायल दूसरे घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है। मृतक के पिता देवेंद्र शर्मा ने दूल्हे के भाई विशाल चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हत्यारोपी फरार बताया जा रहा है पुलिस की मानें तो हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं

फौज में भर्ती की तैयारी के रहा था शरद

देवेंद्र शर्मा ने बताया कि उनका पुत्र शरद शर्मा अग्निवीर/फौज में भर्ती की तैयारी कर रहा था, दीपक उसका दोस्त है जिसका सगाई समारोह हुआ था दोस्त के सगाई समारोह में शिरकत करने गया था।

मृतक पिता की लाइसेंसी बंदूक से की गई हर्ष फायरिंग!

पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी विशाल चौधरी अपने मृतक पिता संजय चौधरी की लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग कर रहा था संजय चौधरी फौजी थे और लगभग 10 साल पूर्व उनकी मृत्यु हो चुकी है बड़ा सवाल यह है कि मृतक पिता की लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग की गई।

Tags:    

Similar News