Bulandshahr News: गाजीपुर कांड में किसानों पर दर्ज मुकदमें के विरोध में भाकियू ने किया थाने का घेराव

Bulandshahr News: आंदोलन जीवियों पर गाज़ियाबाद में हुए दर्ज मामले के विरोध में भाकियू कार्यकर्ताओं ने औरंगाबाद थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-07-01 11:50 GMT

भाकियू कार्यकर्ता

Bulandshahr News: यूपी बॉर्डर पर भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री अमित वाल्मीकि (Amit Valmiki) पर हुए हमले के आरोप में आंदोलन जीवियों पर गाज़ियाबाद में हुए दर्ज मामले के विरोध में भाकियू कार्यकर्ताओं ने औरंगाबाद थाने का घेराव (Aurangabad police station Siege) कर प्रदर्शन किया व गाजीपुर कांड की तीव्र भर्त्सना की। साथ ही मुकदमे वापिस न लिए जाने पर अनिश्चित कालीन धरना शुरू करने की चेतावनी भी दी।

भाकियू के औरंगाबाद के नगर अध्यक्ष सुनील कुमार लोधी के नेतृत्व में कार्य कर्ताओं ने एकत्र हो गुरुवार को औरंगाबाद थाने पर पहुंचकर प्रदर्शन कर थाने का घेराव किया। प्रदर्शनकरियों का दावा है कि गत दिवस गाजीपुर बॉर्डर पर अमित वाल्मीकि के काफिले पर किसानों ने हमला नहीं किया, बल्कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसानों के आंदोलन में घुसकर किसान आंदोलन को प्रभावित करने की कोशिश की थी। भाकियू कार्यकर्ता भाजपा नेताओं को काले झंडे दिखा रहे थे।

उन्होंने भाकियू कार्यकर्ताओं व किसानों पर गाजियाबाद में दर्ज किए गए मुकदमे को झूठा करार देते हुए दावा किया कि यदि मुकदमे वापस नहीं लिए गए तो विवश किसान आंदोलन की रणनीति अपनाएंगे और थाना पर धरना प्रदर्शन को मजबूर होंगे। उन्होंने सरकार से किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग की है। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष चौधरी हरवीर सिंह, उपाध्यक्ष सोनू चौधरी, विनोद गूजर कलुवा पसौली,सूरज सिंह, जानी बौदरा, के पी सिंह आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News