Bulandshahr: जिंदगी के लिए लगाई छलांग, बन गई मौत का सबब...परिवार का एकलौता चिराग बुझ गया

Bulandshahr News: हादसे का शिकार आकिब परिवार का अकेला चिराग था। बताया जाता है कि आकिब 10 बहनों का अकेला भाई था। आकिब की मौत की खबर जैसे ही उसके गांव पहुंची तो वहां मातम छा गया, आकिब के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-24 14:31 GMT

आकिब (Social Media)

Bulandshahr Accident News: यूपी के बुलंदशहर में देहरादून-बदायूं हाईवे (Dehradun-Badaun Highway) पर सलेमपुर थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। दुर्घटना की वजह ट्रैक्टर टायर फटना बताया गया। टायर फटने से ट्रैक्टर असंतुलित हो गया था। जान बचाने के लिए युवक कूदा। मगर, बदकिस्मती से उसका पैर ट्रैक्टर में ही फंस गया। सड़क पर गिरे युवक पर ट्रैक्टर का पिछला पहिया चढ़ गया। किशोर आकिब की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बता दें, आकिब परिवार का अकेला चिराग था।

सड़क हादसे में बुझ गया घर का चिराग

बुलंदशहर जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव चिट्टा शेरगढी निवासी इकबाल का 20 वर्षीय पुत्र आकिब किराए पर ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। शुक्रवार (24 नवंबर) की दोपहर आकिब ट्रैक्टर पर पशु आहार लेकर भरकर गंतव्य को जा रहा था। जब वह डीएवी फ्लाईओवर के ऊपर से होता हुआ जा रहा था तभी उसके ट्रैक्टर का अगला टायर अचानक फट गया। इससे लोडेड ट्रैक्टर असंतुलित हो डिवाइडर से जा टकराया। ट्रैक्टर को असंतुलित होता देख जान बचाने के लिए आकिब ने ट्रैक्टर से छलांग लगा दी। तभी उसका पैर ट्रैक्टर में फंस गया। देखते ही देखते ट्रैक्टर का पिछला पहिया आकिब के ऊपर से होता हुआ निकल गया। आकिब की मौके पर ही मौत हो गई।

10 बहनों का अकेला भाई था आकिब

हादसे का शिकार आकिब परिवार का अकेला चिराग था। बताया जाता है कि आकिब 10 बहनों का अकेला भाई था। आकिब की मौत की खबर जैसे ही उसके गांव पहुंची तो वहां मातम छा गया, आकिब के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस को भेज दिया ।

Tags:    

Similar News