Bulandshahr News: बदायूं हाईवे पर हादसा, एक की मौत, एक दर्जन अधिक यात्री घायल

Bulandshahr News: बस में सवार यात्रियों ने दावा किया कि एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सामने की तरफ से आ रही बस यह नियंत्रित हो रोडवेज बस से टकरा गई जिससे रोडवेज बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-07 15:15 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में बदायूं से दिल्ली जा रही रोडवेज बस और प्राइवेट बस में टक्कर हो गई, जिससे हादसे में बस चालक की मौत हो गई और एकदर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसा बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। दरअसल, मंगलवार को यात्रियों से भरी रोडवेज बस बदायूं से दिल्ली जा रही थी कि दिल्ली - बदायूं हाईवे पर सलेमपुर थाना क्षेत्र में सामने की तरफ से आ रही एक प्राइवेट बस से टकरा गई। हादसे में बदायूं डिपो की रोडवेज बस का चालक शमशाद निवासी शिकारपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 1दर्जन से अधिक यात्री चोटिल हो गए।

बस में सवार यात्रियों ने दावा किया कि एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सामने की तरफ से आ रही बस यह नियंत्रित हो रोडवेज बस से टकरा गई जिससे रोडवेज बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार सुन राहगीर और आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग पहुंचे। बस में सवार घायल यात्रियों को बाहर निकाला। मामूली रूप से चोटिल हुए यात्री अन्य वाहनों में सवार हो गंतव्य को रवाना हो गए जबकि लगभग एक दर्जन लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया जहां से सभी घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सलेमपुर थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News