Bulandshahr News: दिन दहाड़े पत्रकार से 9.60 लाख की लूट, लुटेरे फरार

Bulandshahr News: एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वारदात के खुलासे के लिए तीन टीम में गठित की गई है। पुलिस वैज्ञानिक संसाधनों का भी प्रयोग कर लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-05-10 08:05 GMT

एसएसपी श्लोक कुमार (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के रामघाट के पत्रकार योगेश भारद्वाज से तड़के बाइक सवार तीन शास्त्रधारी लुटेरों ने कार को ओवरटेक कर 9.60 लाख रुपए की नगदी से भरा बैग लूट लिया और बेखौफ होकर फरार हो गए। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वारदात के बाद पुलिस टीमों का गठन किया गया है। पुलिस वैज्ञानिक संसाधनों का प्रयोग कर लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी हुई है।

नकाब पोश लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

योगेश भारद्वाज जरगांव थाना रामघाट के रहने वाले हैं और रामघाट थाना क्षेत्र में एक दैनिक समाचार पत्र के संवाद सहयोगी के रूप में काम कर रहे हैं, साथ ही कपड़ा व्यापारी भी है। पीड़ित पत्रकार योगेश भारद्वाज ने बताया कि शुक्रवार को तड़के वैगनआर कार में सवार होकर एक जमीन की खरीदारी के सिलसिले में 9 लाख 60 हजार रुपए की नगदी लेकर दिल्ली जा रहे थे। रामघाट थाना क्षेत्र में ही बाइक पर सवार होकर पीछे से आए तीन लुटेरों ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचे के बल पर आतंकित कर नगदी से भरा बैग लूट फरार हो गए।


एक लुटेरे ने हेलमेट पहना था और दो ने नकाब बांध रखे थे। लूट की वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमें हड़कंप मच गया आनन-फानन में रामघाट थाना प्रभारी निरीक्षक, एसपी देहात रोहित मिश्रा, एसएसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे और पीड़ित पत्रकार से घटना की जानकारी ले जनपद की सीमाएं सील कर लुटेरों की तलाश शुरू करा दी।


एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वारदात के खुलासे के लिए तीन टीम में गठित की गई है। पुलिस वैज्ञानिक संसाधनों का भी प्रयोग कर लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी है।

Tags:    

Similar News