Bulandshahr News: छेड़छाड़ करने वाले नाबालिग मजनू की चप्पलों से पिटाई, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: सरकार द्वारा मिशन शक्ति 4 अभियान के तहत चलाए जा रहे महिला जागरूकता अभियान के नतीजे अब सड़को पर दिखने लगे है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-02 11:59 GMT

Molesting minor beaten with slippers video viral

Bulandshahr News: यूपी में शुरू हुए मिशन शक्ति अभियान के छात्राओ, महिलाओं को जागरूक करने के परिणाम सामने आने लगे है। अब जागरूक हो नारी शक्ति सबला बन गई है। इसकी बानगी यूपी के बुलंदशहर में उस समय देखने को मिली जब एक नाबालिग मनचले ने युवती से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें भी की, तो बस फिर क्या था युवती आयरन गर्ल बन गई और मनचले को पकड़कर चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। नाबालिग मनचले की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छेड़ छाड़, नारी अपराध का विरोध आवश्यक

सरकार द्वारा मिशन शक्ति 4 अभियान के तहत चलाए जा रहे महिला जागरूकता अभियान के नतीजे अब सड़को पर दिखने लगे है। छेड़छाड़ करने वाले मजनू प्रवृति के लोगों को अब युवतियां मौके पर ही पकड़ सबक सिखाने लगी है। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है जहां कोतवाली नगर क्षेत्र के अंसारी रोड बाजार में एक नाबालिग लड़के ने युवती को अश्लील इशारे किए, आरोप है कि नाबालिग लड़के ने युवती से छेड़छाड़ की, जिसके बाद युवती आयरन गर्ल बन गई और नाबालिग मजनू को पकड़ उसकी चप्पलों और डंडे से जमकर धुनाई कर दी। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नारी अपराध का डट कर सामना करें महिलाएं 

बुलंदशहर की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. अतुल तेवतिया, महिलाओं और छात्राओं के उद्धार के लिए श्रद्धा नमक एनजीओ चला रही हैं। श्रद्धा की चेयरपर्सन एकता गर्ग, बुलंदशहर की चेयरपर्सन दीप्ति मित्तल का कहना है कि यदि छात्राएं छेड़छाड़ या नारी अपराध जैसी वारदात पर अपनी चुप्पी तोड़कर उसका डटकर मुकाबला करेंगी तो छेड़छाड़ और नारी अपराध पर काफी हद तक अंकुश लग सकेगा। बुलंदशहर की एसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि स्कूल कॉलेज में मिशन शक्ति अभियान के तहत छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाए जा रहे हैं यही नहीं गुड टच और बेड टच का भी ज्ञान दिया जा रहा है, जिससे छात्राएं स्वयं को सुरक्षित रख सकें।

Tags:    

Similar News