Bulandshahr News: पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार, 13 लाख का लहसुन बरामद

Bulandshahr News: शिकारपुर के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि मौ. अहमद पुत्र फकीर मौ. निवासी खुशहालपुर जनपद रामपुर ने 10 नवंबर को लगभग 15 लाख रुपए के लहसुन से भरा कैंटर भेजा था, जिसे पहासू से उसके चालक और परिचालक लेकर फरार हो गए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-25 17:13 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की पहासू थाना पुलिस ने 2 सप्ताह पूर्व लहसुन से भरे चोरी हुए ट्रक को बरामद कर चालक परिचालक को गिरफ्तार किया है, शिकारपुर के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि 13 लाख रुपए का लहसुन, 2 तमंचे, कैंटर गाड़ी को बरामद कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

शिकारपुर के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि मौ. अहमद पुत्र फकीर मौ. निवासी खुशहालपुर जनपद रामपुर ने 10 नवंबर को लगभग 15 लाख रुपए के लहसुन से भरा कैंटर भेजा था, जिसे पहासू से उसके चालक और परिचालक लेकर फरार हो गए। मामले को लेकर थाना पहासू में रिपोर्ट दर्ज की गई। वारदात के खुलासे के पहासू थानाध्यक्ष अंकित चौहान को निर्देश दिए गए, जिसके बाद थाना अध्यक्ष अंकित चौहान की टीम गायब कैंटर और उसके चालक परिचालक तलाश में जुट गई, दोनो के मोबाइल फोन भी सर्विलांस पर लगाए गए।

पहासू थानाध्यक्ष अंकित चौहान ने पुलिस टीम के साथ एक सूचना के बाद खेडा नहर पुल के पास से चोरी किये गये 203 कट्टे लहसुन से भरे चोरी के कैंटर को बरामद कर लिया और सारिक पुत्र तारिक निवासी ए.एम.यू कालोनी सिविल लाइन भगौता फाटक थाना सिविल लाइन जनपद अलीगढ़ व मुकीम पुत्र इलियास निवासी शेरपुर थाना अनूपशहर जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार कर लिया। पहासू पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 01 लाख 20 हजार रुपये की नगदी, कैन्टर, अवैध असलहा मय कारतूस आदि बरामद किए है।

Tags:    

Similar News