Bulandshahr News: लुटेरों से बोले एसएसपी... सुधर जाओ, अपराध किया तो बचोगे नहीं, होगी सख्त कार्रवाई

Bulandshahr News: पुलिस लाइन में रविवार को जनपद बुलंदशहर के विभिन्न थाना क्षेत्र में पिछले 3 सालों में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले लगभग 300 लुटेरों को एकत्र किया गया। पुलिस ने लुटेरों के परिजनों को भी बुलाया। एसएसपी श्लोक कुमार ने लुटेरों को अच्छा सामाजिक जीवन जीने की नसीहत दी।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-10 18:47 GMT

लुटेरों से बोले एसएसपी... सुधर जाओ, अपराध किया तो बचोगे नहीं, होगी सख्त कार्रवाई: Video- Newstrack

Bulandshahr News: बुलन्दशहर में एसएसपी श्लोक कुमार ने अपराधों और अपराधियों पर नकेल कसने की नई पहल शुरू की है। बुलंदशहर पुलिस लाइन में पिछले 3 साल में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लगभग 300 लुटेरों को एकत्र किया गया। एसएसपी लुटेरों से बोले.. सुधार जाओ और अच्छे इंसान बनो, अच्छे इंसान बनने में पुलिस आपकी मदद करेगी लेकिन क्राइम किया तो फिर बचोगे नहीं, पुलिस कहर बनकर टूटेगी। लुटेरों का डाटा भी पुलिस ने ऑनलाइन किया है।

अपराधियों का डाटा ऑन लाइन किया संग्रहित

एसपी श्लोक कुमार ने अपराधियों को अपराध जगत से निकालकर उन्हें अच्छा सामाजिक इंसान बनाने की कवायद शुरू कर दी है। बुलन्दशहर पुलिस लाइन में रविवार को जनपद बुलंदशहर के विभिन्न थाना क्षेत्र में पिछले 3 सालों में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले लगभग 300 लुटेरों को एकत्र किया गया। पुलिस ने लुटेरों के परिजनों को भी बुलाया। एसएसपी श्लोक कुमार ने लुटेरों को अच्छा सामाजिक जीवन जीने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि यदि आप अच्छा इंसान बनेंगे तो पुलिस तुम्हारे पुराने कर्मों को भूल सकती है और अच्छा इंसान बनने में मदद करेगी, लेकिन यदि क्राइम किया तो बचोगे नहीं, पुलिस कहर बनकर बरपेगी। एसपी ने सीधा संदेश दिया सुधर जाओ, वरना खैर नहीं।

उन्होंने कहा कि चिन्हित अपराधियों पर पुलिस निगरानी रखेगी, अभ्यस्त अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि अपराधियों का डाटा ऑनलाइन किया जा रहा है। आज एकत्र लुटेरे के फिंगरप्रिंट, आंखें, विजिबल आइडेंटिफिक मार्क लिए गए साथ ही लुटेरों के जमानतदारों का डाटा भी ऑनलाइन किया जा रहा है। अपराधियों की चल अचल संपत्ति का भी डाटा एकत्र किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News