Raebareli News: मिल एरिया इलाके में गरजा बाबा का बुलडोजर, डिमॉलिश किया अतिक्रमण

Raebareli News: रायबरेली में एक बार फिर बाबा का बुलडोज़र चला है। यहां लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर प्रसिद्ध सोमू ढाबा को बुलडोज़र से ज़मीदोज़ कर दिया गया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-12-18 06:51 GMT

Demolished encroachment in Raebareilly (Image: Newstrack)

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में योगीराज में बुलडोजर बाबा (bulldozer baba) का बुलडोजर कानून व्यवस्था ध्वस्त करने वाले अपराधियों पर तो धमक बनाने में कामयाब ही रहा अब वही बुलडोजर अवैध अतिक्रमण पर भी भारी पड़ता नजर आ रहा है। ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है। रायबरेली में एक बार फिर बाबा का बुलडोज़र चला है। यहां लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर प्रसिद्ध सोमू ढाबा को बुलडोज़र से ज़मीदोज़ कर दिया गया है। यह कार्रवाई विकास प्राधिकरण ने नक्शा न पास होने पर की है।

मामला मिल एरिया थाना इलाके के रतापुर चौराहे का है। यहां 2019 में सोमू ढाबे पर खाना खाने आये छात्र आदित्य सिंह की हत्या हुई थी। इसमें मुख्य आरोपी सुरेश यादव को बनाया गया जो आज भी जेल में बंद हैं।

नोटिस दिए जाने के बाद समयावधि पूरी होने पर हुई कार्रवाई

बाद में ढाबे के नक्शे की जांच हुई तो वह पास नहीं था और निर्माण अवैध पाया गया था। इस मामले में नोटिस दिए जाने के बाद समयावधि पूरी होने पर आज एडीएम प्रशासन अमित कुमार और विकास प्राधिकरण सचिव पल्लवी मिश्रा की अगुवाई में भारी पुलिस बल के साथ इस पर बुलडोज़र चला दिया गया।

अमित कुमार-एडीएम प्रशासन ने बताया कि विकास प्राधिकरण द्वारा जांच कराई गई थी वह अवैध पाया गया है जिसको नोटिस दिया गया था जिसका जवाब ना देने पर आज इसको डिमालिश किया जा रहा है।

अवैध अतिक्रमण करने वालों की अब खैर नहीं

बुलडोजर कार्रवाई होती देख लोगों की भीड़ जुट गई लेकिन पर्याप्त पुलिस बल होने के चलते कोई विरोध नहीं हो पाया। लोगों ने बुलडोजर कार्रवाई को देखकर यह चर्चा जरूर नहीं अवैध अतिक्रमण करने वालों की अब खैर नहीं है। कई और लोग जिन्होंने अतिक्रमण किया हुआ है इस कार्रवाई को देखकर सन्नाटे में आ गए हैं।

Tags:    

Similar News