Banda Accident News: दुकान में जा घुसा अनियंत्रित पिकअप, ई-रिक्शा चालक की मौत, कई घायल

Banda Pickup Accident News: जनपद बांदा में एक पिकअप अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा, इस हादसे में एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरे कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-02-05 12:20 GMT

सूदखोर से परेशान व्यापारी ने कार के अंदर गोली मारकर की आत्महत्या,: Photo - Social Media

Banda News: जनपद बांदा में एक पिकअप अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा, इस हादसे में एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरे कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बांदा शहर के झांसी मिर्जापुर हाईवे मार्ग (Jhansi Mirzapur Highway Marg) पर रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा इस हादसे में एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई।

इस हादसे में दूसरे लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए, लोगों ने वाहन चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिकअप गाड़ी तेज रफ्तार में अनियंत्रित हो गई

बता दें कि यह पूरा मामला बांदा शहर के अलीगंज पुलिस चौकी (Aliganj Police Outpost) के सामने ओवरब्रिज की ओर से आ रही पिकअप गाड़ी (pickup car accident) तेज रफ्तार में अनियंत्रित हो गई।

पंचर ठीक करा रहे ई-रिक्शा चालक की मौत

इस दुर्घटना में सड़क किनारे पंचर ठीक करा रहे ई-रिक्शा चालक (death of e-rickshaw driver) को रौदते हुए दुकान में जा घुसी इसमें ई रिक्शा चालक संतू प्रजापति निवासी मोहल्ला खाई पार की मौत हो गई। लल्लू प्रजापति उर्फ रामकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बिना अच्छे प्रशिक्षण के ड्राइविंग लाइसेंस पर लगे रोक

उत्तर प्रदेश में आये दिन होने वाले सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में दिन-प्रति दिन बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। जिसका एक कारण यह भी है कि बिना अच्छे प्रशिक्षण के ही लोग गाड़ी चालने लगते हैं और ऐसे लोग दलाल के हाथों घूस देकर आरटीओ से ड्राइविंग लाइसेंस बनवा लेते लेते हैं। ऐसे लोग जब सड़क पर गाड़ी लेकर निकलते हैं तो कई मासूमों की मौत बनकर निकलते हैं। ऐसे में राज्य सरकार को कड़ा कदम उठाने की जरूरत है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022 

Tags:    

Similar News